बड़ी खबर: Air force में सलेक्ट होने के बाद खुशी की जगह बढ़ गई टेंशन, क्यों ले ली खुद की जान

अब भट्टा बस्ती थाना पुलिस केस की जांच कर रही है।

By: JAYANT SHARMA

Published: 13 Oct 2021, 01:57 PM IST

जयपुर
Air Force में सलेक्ट होने के बाद आप, हम या कोई भी साधारण परिवार खुशी ही मनाएगा लेकिन jaipur में रहने वाले एक लड़के ने एयरर्फो में सलेक्ट होने के बाद अपनी जान ले ली। सलेक्शन के बाद खुश होने की जगह उसका तनाव बढ़ता ही गया और बढ़ते तनाव के चलते उसने सुसाइड़ कर लिया। उसके सुसाइड़ के बाद उसकी मां ने परिवार के ही नजदीकी रिश्तेदारों के खिलाफ नामजद केस दर्ज कराया है और अब भट्टा बस्ती थाना पुलिस केस की जांच कर रही है।

Family Dispute के चलते डर था, कैरियर खराब नहीं हो जाए
पुलिस ने बताया कि नीता माथुर ने अपने बेटे यश की मौत के बाद अपनी ननद अनिता माथुर और ननदोई भुवनेश्वर कुमार के खिलाफ सुसाइड़ के लिए उकसाने और अन्य धाराओं में केस दर्ज कराया है। दरअसल नीता माथुर का अपनी ननद और ननदोई से पारिवारिक संपत्ति को लेकर एक विवाद चल रहा है, जिसे लेकर न्यायालय में सिविल दावा कर रखा है। आरोप है कि नीता के ससुर की मौत से पहले ननद अनीता अपने पति के साथ यूएसए से भारत आई और जालसाजी पूर्वक वसीयत बनवा ली। फिर ससुर के देहांत के बाद वसीयत के आधार पर बैंक लॉकर में रखे उसके गहने भी हड़प लिए और मकान को हड़पने के लिए सिविल दावा कर दिया।

इसी दौरान नीता के बेटे यश माथुर का एयरफोर्स में सलेक्शन हो गयाण्। आरोप है कि जब यश माथुर के एयरफोर्स में सलेक्ट होने की जानकारी ननद और उसके पति को चली तो उन्होंने यश का करियर खराब करने की नीयत से उसके खिलाफ पुलिस में एक झूठी शिकायत दर्ज करवा दी। यश का पुलिस वेरिफिकेशन होना अभी बाकी था, उसे डर था कि झूठा केस उसके करियर को तबाह कर देगा। जिसे लेकर वो अवसाद में चला गया और उसने 10अक्टूबर को सुसाइड़ कर लिया।

JAYANT SHARMA Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned