बीकानेर : तिरपाल से ढके ट्रक ट्रोला से 58 लोग हिरासत में

पुलिस ( Police ) ने एक ट्रक ट्रौले ( Truck Trola ) में जा रहे ( Travelling ) 58 लोगों ( 58 Persons ) को हिरासत ( In custody ) में लिया है। थानाधिकारी गौरव खिड़यिा ने गुरुवार को बताया कि जामसर टोल नाके पर नाकाबंदी के दौरान तिरपाल से ढका हुआ ( tarpaulin covered ) ट्रौला आया, जिसे रुकवाकर तिरपाल हटाया गया तो उसमें 58 लोग सवार थे। (Jaipur News )

- टोल नाके पर नाकाबंदी के दौरान पकड़ा

बीकानेर। जिले के जामसर थाना क्षेत्र में पुलिस ( Police ) ने एक ट्रक ट्रौले ( Truck Trola ) में जा रहे ( Travelling ) 58 लोगों ( 58 Persons ) को हिरासत ( In custody ) में लिया है। थानाधिकारी गौरव खिड़यिा ने गुरुवार को बताया कि जामसर टोल नाके पर नाकाबंदी के दौरान तिरपाल से ढका हुआ ( tarpaulin covered ) ट्रौला आया, जिसे रुकवाकर तिरपाल हटाया गया तो उसमें 58 लोग सवार थे। (Jaipur News )

-पंजाब का ट्रोला...गुजरात से आया

यह ट्रौला गुजरात से आ रहा था। यह ट्रौला पंजाब का है और इनमें कई राज्यों के लोग हैं। पुलिस ने सभी लोगों को हिरासत में ले लिया। उन्होंने बताया कि फिलहाल सभी लोगों की स्क्रीङ्क्षनग करवाई जा रही है। उल्लेखनीय है कि कोरोना संक्रमण के चलते राष्ट्रव्यापी लॉकबंदी की घोषणा की जा चुकी है और राजस्थान में राज्य सरकार ने अपनी सीमाएं सील कर रखी हैं। एेसे में एक ही ट्रक ट्रौले में 58 लोगों का एक साथ सवार होना कोरोना संक्रमण को दावत है, जबकि सरकार ने न केवल धारा १४४ लागू कर रखी है, बल्कि लोगों के एकत्र होने या कोई भी आयोजन करने पर रोक लगाई हुई है।

-बीकानेर में एक और व्यक्ति ऊंटनी के गुस्से का शिकार

राजस्थान में बीकानेर जिले के देशनोक थाना क्षेत्र में एक और व्यक्ति ऊंटनी के गुस्से का शिकार बन गया, ऊंटनी ने अपने ही पालक को मार डाला। सूत्रों ने गुरुवार को बताया कि कल्याणपुर गांव का निवासी जीतूनाथ केसरदेसर में ऊंटगाड़ा लेकर एक खेत में गया था। खेत में काम करने के पश्चात वह शाम को गांव लौटने के लिए ऊंटनी को गाड़ी में जोतने लगा, तभी ऊंटनी अचानक ङ्क्षहसक हो गई और उसने जीतूनाथ की गर्दन दबोचकर उसे जोर से पटक दिया और उस पर बैठ गई। इससे जीतूनाथ की मौके पर ही मौत हो गई। इत्तला मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव पोस्टमार्टम के लिए हॉस्पिटल भिजवा दिया जहां सुबह पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया गया।

-पहले भी दो घटनाएं

उल्लेखनीय है कि इससे पहले 15 मार्च को महाजन थाना क्षेत्र में ऊंट ने राजूराम नामक युवक की जान ले ली थी। इससे पहले बीकानेर के नया शहर थाना क्षेत्र में ऊंट गाड़ी चालक भगाराम की गर्दन ऊंट ने धड़ से अलग कर दी थी।

Show More
sanjay kaushik Incharge
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned