scriptनौकरी से निकाला तो साथियों के साथ मिलकर किया व्यापारी को अगवा, फिर पीट-पीटकर मार डाला | bikaner news: Kidnapped mumbai businessman, then beaten to death | Patrika News

नौकरी से निकाला तो साथियों के साथ मिलकर किया व्यापारी को अगवा, फिर पीट-पीटकर मार डाला

locationजयपुरPublished: Sep 28, 2019 01:04:30 am

Submitted by:

Dinesh Gautam

एक युवक को नौकरी से निकालना एक व्यापारी को भारी पड़ गया। युवक ने ऐसी रंजिश पाली कि साथियों के साथ मौका देखकर उसका अपहरण (kidnapped businessman) कर लिया और फिर ऐसा पीटा कि उसकी मौत ही हो गई। मामला बीकानेर (bikaner news) के कोटड़ी गांव का है और व्यापारी मुंबई से आकर गजनेर में सोलर पार्क लगाया था। मामले में पुलिस ने दो जनों को राउंडअप किया गया है।

नौकरी से निकाला तो साथियों के साथ मिलकर किया व्यापारी को अगवा, फिर पीट-पीटकर मार डाला

नौकरी से निकाला तो साथियों के साथ मिलकर किया व्यापारी को अगवा, फिर पीट-पीटकर मार डाला

जयपुर rajasthan latest news एक युवक को नौकरी से निकालना एक व्यापारी को भारी पड़ गया। युवक ने ऐसी रंजिश पाली कि साथियों के साथ मौका देखकर उसका अपहरण (kidnapped businessman) कर लिया और फिर ऐसा पीटा कि उसकी मौत ही हो गई। मामला बीकानेर (bikaner news) के कोटड़ी गांव का है और व्यापारी मुंबई से आकर गजनेर में सोलर पार्क लगाया था। मामले में पुलिस ने दो जनों को राउंडअप किया गया है।
मुंबई प्रवासी हाल नयाशहर थाना क्षेत्र के डागा चौक निवासी राजेश डागा पुत्र रामकुमार डागा (48) ने गजनेर इलाके में अपनी कंपनी का सोलर पार्क लगाया हुआ है। वे रात को तीन दोस्तों के साथ कार में गजनेर से बीकानेर आ रहे थे। कोडमदेसर फांटे पर कोटड़ा की ढाणी निवासी पप्पूसिंह, राजेन्द्र, महेन्द्र बाइक लिए खड़े थे। उन्होंने कार को रुकवा लिया और उन्हें बंधक बनाकर ढाणी ले गए, जहां पप्पूसिंह उसके भाई राजेन्द्रसिंह, महेन्द्र सिंह, पप्पू के बेटे सोनू व पत्नी सहित 10 —15 जनों ने मारपीट की, जिससे वे अचेत हो गए। उन्हें पीबीएम अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। बीच-बचाव करने आए राजेश के दो दोस्तों को भी चोटें आई हैं।
हत्या की वजह

एसएचओ ने बताया कि पप्पूराम सोलर कंपनी में काम करता था। उसे हाल ही नौकरी से निकाला गया था, जिससे वह रंजिश रखने लगा। इस बात पर दोनों में पहले भी कहासुनी हुई थी। गुरुवार रात को पप्पूसिंह ने पूरी तैयारी के साथ राजेश पर हमला कर दिया, जिससे उनकी मौत हो गई।
परिजनों का शव उठाने से इनकार

राजेश के परिजन शुक्रवार दोपहर बाद मुंबई से बीकानेर पहुंचे। उन्होंने कहा कि राजेश की हत्या साजिश के तहत की गई है। परिजनों ने हत्यारों को गिरफ्तार करने तक शव उठाने से इनकार कर दिया। परिजनों व माहेश्वरी समाज के प्रतिनिधियों ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार और साजिश का खुलासा करने की मांग को लेकर प्रदर्शन किया। सूचना मिलने के बाद पुलिस के उच्चाधिकारी भी पहुंचे और समझाइश की। शव का पोस्टमार्टम शनिवार को कराया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो