नगर निगम के डंपर ने बाइक को मारी टक्कर, सवार बुजुर्ग की हुई दर्दनाक मौत

मुरलीपुरा इलाके में रविवार को नगर निगम के डंपर ने बाइक को टक्कर ( bike dumper accident in jaipur ) मार दी। हादसे में बाइक सवार वृद्घ की मौत हो गई। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया। ( road accident in jaipur )

abdul bari

November, 1801:21 AM

जयपुर
मुरलीपुरा इलाके में रविवार को नगर निगम के डंपर ने बाइक को टक्कर ( bike Dumper accident in jaipur ) मार दी। हादसे में बाइक सवार वृद्घ की मौत हो गई। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया।


यह है पूरा मामला... ( road accident in jaipur )

पुलिस ( jaipur police ) ने बताया कि मृतक सोहनलाल लूनियां (62) ढेहर का बालाजी सीकर रोड का रहने वाला था। वह प्रॉपर्टी का कारोबार करता था। सुबह करीब 9 बजे वह बाइक से मुरलीपुरा जा रहा था, इसी दौरान अलका सिनेमा के पास पेट्रोल पंप के सामने पीछे से नगर निगम का कचरा भरने वाले डंपर ने बाइक को टक्कर मार दी।


डंपर छोड़कर भाग गया चालक

हादसे के बाद चालक मौके पर डंपर छोड़कर भाग गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने गंभीरावस्था में सोहनलाल को कावंटिया अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने डंपर जब्त कर चालक की तलाश शुरू कर दी है। घटना के बाद सोहनलाल के परिजनों में कोहराम मच गया।

यह खबरें भी पढ़ें...

अपहरण कर युवक ने किया युवती से बलात्कार, पुलिस ने दबोचा

ट्रक में भरा पान मसाला लूटा, चालक को कार में जबरन बिठाकर दो घंटे तक घुमाते रहे


खुशियां बदलीं मातम में: सुहागन बनने के चौथे दिन उजड़ा सुहाग, नव-नवेली दुल्हन का रो-रो कर बुरा हाल

Show More
abdul bari
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned