बाइक सवार बदमाशों ने की दुकान में फायरिंग, बाल बाल बचा व्यापारी

सीसीटीवी फुटेज में कैद हुए बदमाश

By: Lalit Tiwari

Published: 23 Sep 2020, 09:36 PM IST

करणी विहार इलाके के पांच्यावाला में बुधवार दोपहर बाइक से आए दो बदमाशों ने एक दुकान में घुसकर हथियारबंध बदमाश ने फायर कर दिया। दुकान में लगे शीशे में गोली लगने से व्यापारी बाल-बाल बच गया। फायरिंग से इलाके में दशहत फैल गई। सूचना पर पुलिस ने नाकाबंदी कराई, लेकिन बाइक सवार बदमाशों का पता नहीं लगा। वारदात का पूरा घटनाक्रम सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया।
पुलिस और प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक सिरसी रोड़ के पांच्यावाला-बिशनावाला में दिनदहाड़े बुधवार दोपहर करीब १.४४ बजे हेलमेट पहने बदमाशों ने बेंसमेट में स्थित खण्डेलवाल ट्रैडर्स के व्यापारी पर फायरिंग की। गोली लगने से दुकान के शीशे को चीरते हुए एल्यूमिनियम के फ्रेम जा लगी। दुकान में बैठा व्यापारी बाल-बाल बच गया। मोटसाइकिल सवार हेलमेट पहने दो बदमाश फायरिंग कर भाग छूटे। गोली चलने की आवाज सुनकर बड़ी संख्या में व्यापारी इकट्ठे हो गए। इसकी सूचना पुलिस व बिशनावाला व्यापार मण्डल अध्यक्ष विनोद महलां को दी। घटना की सूचना पर करणी विहार थानाधिकारी पन्नालाल जांगिड़, वैशाली नगर सहायक पुलिस आयुक्त रायसिंह बेनीवाल, अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त जयपुर पश्चिम बजरंग सिंह मय पुलिस जाप्ते के मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लेकर क्षेत्र में कड़ी नाकाबंदी करवायी। पुलिस ने मौके पर ही एफएसएल टीम को बुलाया। एफएसएल टीम ने घटनास्थल से नमूने इकट्ठे किए हैं। पुलिस को घटनास्थल पर गोली चलने का बुलेट भी बरामद हुआ है।

दुकान में बैठा था व्यापारी-
व्यापारी कन्हैयालाल कूलवाल ने बताया कि मेरी दूकान बैसमेट में खण्डेलवाल ट्रेडर्स के नाम है। बुधवार को वह दुकान में बैठा था, इसकी बीच एक बदमाश बाइक पर बैठा रहा तथा दूसरे बदमाश हेलमेंट पहने हुए दुकान की तरफ आया और सीढिय़ों के ऊपर से देखकर वापिस चल गया। युवक संदिग्ध लगने पर मैने सीसीटीवी कैमरे देख ही रहा था कि कुछ ही देर बाद बदमाश हेलमेट पहने हाथ में बंदूक लिये हुए वापिस आया और दुकान पर फायरिंग कर दी। मोटरसाइकिल सवार हेलमेंट पहने दो बदमाश फायरिंग कर भागे, जिनकी तलाश की जा रही है, मौके से पुलिस को गोली चलने का खोल व बुलेट भी मिला है। व्यापारी बीड़ी, सिगरेट, बिस्किट, चॉकलेट मिठाई का व्यापार करता है।

Show More
Lalit Tiwari Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned