scriptमास्टर चाबी से लॉक तोड़कर चुरा ली बाइक, बाइक मालिक ने प | Bike stolen by breaking the lock with master key, pain | Patrika News
जयपुर

मास्टर चाबी से लॉक तोड़कर चुरा ली बाइक, बाइक मालिक ने प

जवाहर सर्कल थाना पुलिस ने मास्टर चाबी से लॉक तोड़कर बाइक चुराकर भाग रहे आरोपी को बाइक मालिक ने राहगीर की मदद से दबोच लिया।

जयपुरMay 30, 2024 / 08:18 pm

Lalit Tiwari

जवाहर सर्कल थाना पुलिस ने मास्टर चाबी से लॉक तोड़कर बाइक चुराकर भाग रहे आरोपी को बाइक मालिक ने राहगीर की मदद से दबोच लिया। पुलिस को आरोपी के पास से कई मास्टर चाबियां मिली है। आरोपी चोरी करने का आदतन अपराधी है।
डीसीपी (पूर्व) कावेन्द्र सागर ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी सौरभ पाटीदार मेहन्दवास टोंक का रहने वाला है। इस मामले में परिवादी हिम्मत नगर बजाज नगर निवासी रोहिताश कुमार सक्सेना ने रिपोर्ट पेश की। जिसमें बताया कि वह अपनी बाइक को जीवीडी कैफे के सामने खड़ी करके डब्ल्यूटीपी में कुछ खरीददारी करने चला गया। वापिस आया तो एक व्यक्ति बाइक को मास्टर चाबी से लॉक तोड़ के ले जा रहा था। उसने हल्ला मचाया और एक राहगीर की मदद से बाइक सवार बदमाश का पीछा कर उसे बाइक सहित पकड़ लिया। पुलिस ने उसके कब्जे से चोरी की दो बाइकों को बरामद कर लिया। पुलिस ने आरोपी को अदालत में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

Hindi News/ Jaipur / मास्टर चाबी से लॉक तोड़कर चुरा ली बाइक, बाइक मालिक ने प

ट्रेंडिंग वीडियो