Bisalpur Project Jaipur City 2 दिन पेयजल आपूर्ति रहेगी बाधित

राजधानी में 2 दिन करीब 30 फीसदी क्षेत्र में पेयजल आपूर्ति बाधित रहेगी। 27 और 28 सितंबर को एक—एक समय की पेयजल आपूर्ति नहीं होने से लोगों को परेशानी उठानी पड़ेगी। जलदाय विभाग (Water supply department) ने बीसलपुर पेयजल प्रोजेक्ट (Bisalpur Drinking Water Project) के अमानीशाह हेडवक्र्स स्थित 9 एमएल भराव क्षमता के स्वच्छ जलाशय की रिसाव मरम्मत व रखरखाव के चलते सोमवार सुबह 10 बजे से मंगलवार शाम 4 बजे तक शटडाउन लिया है।

By: Girraj Sharma

Updated: 26 Sep 2021, 07:32 PM IST

Bisalpur Project Jaipur City 2 दिन पेयजल आपूर्ति रहेगी बाधित
— स्वच्छ जलाशय की रिसाव मरम्मत व रखरखाव का हेागा काम

जयपुर। राजधानी में 2 दिन करीब 30 फीसदी क्षेत्र में पेयजल आपूर्ति बाधित रहेगी। 27 और 28 सितंबर को एक—एक समय की पेयजल आपूर्ति नहीं होने से लोगों को परेशानी उठानी पड़ेगी। जलदाय विभाग (Water supply department) ने बीसलपुर पेयजल प्रोजेक्ट (Bisalpur Drinking Water Project) के अमानीशाह हेडवक्र्स स्थित 9 एमएल भराव क्षमता के स्वच्छ जलाशय की रिसाव मरम्मत व रखरखाव के चलते सोमवार सुबह 10 बजे से मंगलवार शाम 4 बजे तक शटडाउन लिया है। इसके चलते करीब एक लाख की आबादी को पानी नहीं मिल पाएगा।

जलदाय विभाग के एसई अजय सिंह ने बताया कि अमानीशाह हेडवक्र्स पर शटडाउन के चलते उत्तर वृत के प्रथम व चतुर्थ खंड में एक—एक दिन की पेयजल आपूर्ति बाधित रहेगी। मुरलीपुरा, विद्याधर नगर, विश्वकर्मा, शास्त्री नगर, राम नगर, नाहरी का नाका, हरमाड़ा, अनोखा गांव, दादी का फाटक, बनीपार्क, गोपालबाड़ी, सिंह द्वार, अंबाबाड़ी आदि क्षेत्रों में 27 सितंबर को शाम की पेयजल आपूर्ति बाधित रहेगी। वहीं 28 सितंबर को सुबह की पेयजल आपूर्ति बाधित रहेगी, शाम की पेयजल आपूर्ति देरी से या फिर कम दबाव से होगी। 29 सितंबर को पेयजल आपूर्ति सामान्य हो पाएगी।

Girraj Sharma Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned