नड्डा के ख़िलाफ़ कांग्रेसी कार्यकर्ता की ओर से दर्ज एफ़आईआर पर रोक से विद्वेष की राजनीति बेनकाब — पूनिया

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी.नड्डा

By: Om Prakash Sharma

Published: 05 May 2020, 05:22 PM IST



जयपुर। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी.नड्डा के ख़िलाफ़ कांग्रेसी कार्यकर्ता की ओर से दर्ज एफआईआर पर जोधपुर उच्च न्यायालय की रोक के बाद भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने इसे सत्य की जीत बताया है। पूनिया ने कहा कि इससे कांग्रेस की विद्वेष की राजनीति बेनक़ाब हुई है।

पूनिया ने आरोप लगाया कि जन हित के सब मोर्चों पर विफल साबित हुई कांग्रेस सरकार अपने कांग्रेसी कार्यकर्ताओं से विपक्ष के नेताओं पर झूठे मुक़दमे दर्ज कर डराना चाहती है। उन्होंने कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और आईटी विभाग के प्रमुख अमित मालवीय के ख़िलाफ़ केवल इसलिए मुक़दमा दर्ज करवा दिया गया की उन्होंने प्रदेश की कांग्रेस सरकार के कारनामों की पोल खोली थी। प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि यह सब कांग्रेस के आला नेताओं की शह पर हुआ ।
पूनिया ने कहा की एक तरफ़ प्रधानमंत्री मोदी विपक्ष के शासन वाली राज्य सरकारों को भी इस विपत्ति में बिना भेदभाव के भरपूर मदद कर रहे हैं। दूसरी तरफ़ प्रदेश सरकार जनता की सेवा में रात दिन लगे भाजपा के नेताओं और कार्यकर्ताओं पर मुक़दमे कर उनकी आवाज़ को दबाने की नाकाम कोशिश कर रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा कार्यकर्ता सरकार की हर जनविरोधी नीति के ख़िलाफ़ मुखरता से आवाज़ उठाएंगे।

BJP
Om Prakash Sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned