scriptBJP accused of doing politics in Alwar rape case | अलवर दुष्कर्म मामलाः कांग्रेस ने भाजपा पर  लगाया राजनीति करने का आरोप, भाजपा शासित राज्योंं में घटना पर रहती है चुप्पी | Patrika News

अलवर दुष्कर्म मामलाः कांग्रेस ने भाजपा पर  लगाया राजनीति करने का आरोप, भाजपा शासित राज्योंं में घटना पर रहती है चुप्पी

प्रदेश कांग्रेस के सचिव जसवंत गुर्जर ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि अतिसंवेदनशील मामले पर राजनीति नहीं होनी चाहिए।

जयपुर

Updated: January 13, 2022 01:23:01 pm

जयपुर। अलवर में मूक बधिर बालिका के साथ दुष्कर्म के मामले में कांग्रेस ने भाजपा नेताओं पर राजनीति करने का आरोप लगाया है। भाजपा नेताओं की बयानबाजी पर प्रदेश कांग्रेस के सचिव जसवंत गुर्जर ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि अतिसंवेदनशील मामले पर राजनीति नहीं होनी चाहिए।

jk lon hospital
jk lon hospital

जरूरत है ऐसे समय में पीड़िता के साथ खड़े होने की, उसे त्वरित न्याय कैसे मिले इस दिशा में प्रयास करने की। गुर्जर ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि राजस्थान में भाजपा के नेता लगातार सरकार पर सवाल उठाते हुए बयानबाजी दे रहे हैं जबकि भाजपा शासित राज्यों में सरकारें ऐसी घटनाओं पर पर्दा डालने की कोशिश करती हैं।


राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नेतृत्व में संवेदनशील सरकार है इस संबंध में तुरंत एक्शन लिया गया। आरोपियों की गिरफ़्तारी के निर्देश दिए गए पीड़िता को मुआवज़ा दिया गया। इसके बावजूद भाजपा के नेता राजस्थान के रणथंभौर में प्रियंका गांधी के जन्मदिन मनाने पर भी सवाल खड़े कर रहे हैं।

क्या भाजपा के नेताओं ने अपने जन्मदिन मनाने कैंसिल कर दिए क्या उन्होंने अपने समारोह रद्द कर दिए। गुर्जर ने कहा कि मुख्यमंत्री इस मामले में स्वयं मॉनिटरिंग कर रहे हैं पीड़िता को ज़रूर इंसाफ़ मिलेगा। राजस्थान में भाजपा नेता मात्र बयानों की राजनीति कर प्रदेश की छवि धूमिल करने में लगे है कि उनका नेतृत्व उनके बयानों से खुश हो जाए।

अलवर दुष्कर्म पीड़िता के परिजनों से मिला महिला कांग्रेस का प्रतिनिधिमंडल
जयपुर। अलवर में दुष्कर्म की शिकार हुई मूक बधिर नाबालिग पीड़िता और उसके परिवार से मिलने प्रदेश महिला कांग्रेस का एक प्रतिनिधि मंडल आज जेके लोन अस्पताल पहुंचा। 4 सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल ने जेके लोन अस्पताल पहुंचकर पीड़िता और पीड़ित परिवार से मुलाकात की। साथ ही हर संभव मदद का भरोसा दिलाया।

प्रतिनिधिमंडल ने चिकित्सकों से भी पीड़िता के उपचार को लेकर जानकारी ली। प्रतिनिधिमंडल ने अस्पताल में मौजूद वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों से भी इस घिनौने कृत्य को अंजाम देने वाले दोषियों को तुरंत गिरफ्तार करने की मांग की है। प्रतिनिधिमंडल में प्रदेश महिला कांग्रेस की उपाध्यक्ष सारिका सिंह, महिला कांग्रेस की महामंत्री दीप्ति शर्मा, रूबी खान और जयपुर हेरिटेज महिला कांग्रेस के अध्यक्ष रानी लूबना शामिल रहे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

संसद में फिर फूटा कोरोना बम, बजट सत्र से पहले सभापति नायडू समेत अब तक 875 कर्मचारी संक्रमितRepublic Day 2022 parade guidelines: बिना टीकाकरण और 15 साल से छोटे बच्चों को परेड में नहीं मिलेगी इजाजतकोरोना ने टीका कंपनियों को लगाई मुनाफे की बूस्टरदेश में कोरोना के बीते 24 घंटे में 3 लाख से ज्यादा नए मामले, जानिए कुल एक्टिव मरीजों की संख्यासुप्रीम कोर्ट में 6000 NGO के FCRA लाइसेंस रद्द करने के खिलाफ याचिका पर सुनवाई आजसेल्स एंड टाइल्स व्यापारी के घर GST का छापा, सुबह-सुबह पहुंची टीम, घर, गोदाम और दुकान में खंगाले दस्तावेजमुठभेड़ में ढेर हुआ ईनामी नक्सली कमांडरगणतंत्र दिवस के पहले अयोध्या में रेलवे दुर्घटना बड़ी साजिश, जाने पूरा मामला
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.