scriptbjp announces star campaigner of gujarat 2022 no place for raje | वसुंधरा राजे की CM पद की दावेदारी पर उठे सवाल, गुजरात स्टार प्रचारकों की लिस्ट से नाम गायब | Patrika News

वसुंधरा राजे की CM पद की दावेदारी पर उठे सवाल, गुजरात स्टार प्रचारकों की लिस्ट से नाम गायब

locationजयपुरPublished: Nov 14, 2022 06:03:10 pm

Submitted by:

Santosh Tiwari

दो बार राजस्थान की मुख्यमंत्री रहीं वसुंधरा राजे का नाम गुजरात विधानसभा चुनावों में बीजेपी के 40 स्टार प्रचारकों की लिस्ट में नहीं है सभी बड़े नामों को इस सूची में जगह मिली है पीएम मोदी और अमित शाह के साथ सीआर पाटिल, भूपेंद्र पटेल, अर्जुन मुंडा, स्मृति ईरानी का नाम भी शामिल है। उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ, मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान, असम के सीएम हेमंता बिस्वा सरमा और महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस भी बीजेपी के लिए जनता के बीच होगें।

vasundra_raje.png
दो बार राजस्थान की मुख्यमंत्री रहीं वसुंधरा राजे का नाम गुजरात विधानसभा चुनावों में बीजेपी के 40 स्टार प्रचारकों की लिस्ट में नहीं है, सभी बड़े नामों को इस सूची में जगह मिली है पीएम मोदी और अमित शाह के साथ सीआर पाटिल, भूपेंद्र पटेल, अर्जुन मुंडा, स्मृति ईरानी का नाम भी शामिल है. उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ, मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान, असम के सीएम हेमंता बिस्वा सरमा और महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस भी बीजेपी के लिए जनता के बीच होगें।
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.