scriptBjp Attack Cm Ashok Gehlot For High Crime Barmer Issue Ramlal Sharma | बढ़ते अपराधों पर अगर मुख्यमंत्री अंकुश नहीं लगा पा रहे तो नैतिकता के आधार पर अपना इस्तीफा दें- रामलाल | Patrika News

बढ़ते अपराधों पर अगर मुख्यमंत्री अंकुश नहीं लगा पा रहे तो नैतिकता के आधार पर अपना इस्तीफा दें- रामलाल

भाजपा के प्रदेश मुख्य प्रवक्ता एवं विधायक रामलाल शर्मा ने कहा कि बाड़मेर जिले के अंदर एक अमानवीय घटना सबके सामने आई है। वह हम सब को शर्मसार भी कर रही है कि किस तरीके से कानून का डर अपराधियों के मन मस्तिष्क में नहीं है।

जयपुर

Published: December 23, 2021 12:12:15 pm

जयपुर।

भाजपा के प्रदेश मुख्य प्रवक्ता एवं विधायक रामलाल शर्मा ने कहा कि बाड़मेर जिले के अंदर एक अमानवीय घटना सबके सामने आई है। वह हम सब को शर्मसार भी कर रही है कि किस तरीके से कानून का डर अपराधियों के मन मस्तिष्क में नहीं है। जिस तरीके से बाड़मेर में एक व्यक्ति का अपरहण कर उसको अमानवीय तरीके से उसके शरीर में किले डालकर उसे अधमरा समझकर छोड़ कर चले जाना, मेरे ख्याल से राजस्थान के अंदर इस प्रकार की एक नहीं अनेकों घटनाएं हो चुकी है। लेकिन कानून का डर अपराधियों के मन मस्तिष्क में नहीं है।
बढ़ते अपराधों पर अगर मुख्यमंत्री अंकुश नहीं लगा पा रहे तो नैतिकता के आधार पर अपना इस्तीफा दें- रामलाल
बढ़ते अपराधों पर अगर मुख्यमंत्री अंकुश नहीं लगा पा रहे तो नैतिकता के आधार पर अपना इस्तीफा दें- रामलाल
उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी चाहती है कि राजस्थान में मुख्यमंत्री से अगर कानून व्यवस्था नहीं संभल रही है तो उनको नैतिकता के आधार पर इस्तीफा देना चाहिए और यदि इस तरीके से घटनाओं में पुनरावृत्ति होती है तो आप मान कर चलना इनको रोक पाना भी मुश्किल होगा। इसलिए भारतीय जनता पार्टी चाहती है कि अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई हो और कानून का डर लोगों के मन मस्तिष्क में हो, ताकि समाज के अंदर एक शांति बनी रहे।
प्रशासनिक तंत्र का गलत इस्तेमाल

शर्मा ने कहा कि राज्य सरकार पिछले ढाई साल से पंचायत चुनाव में मशगूल रही है। लेकिन इन चुनावों में सरकार ने पुलिस और प्रशासनिक तंत्र का जमकर दुरुपयोग किया है। जिन चार जिलों में चुनाव हुए हैं, वहां चुने हुए जनप्रतिनिधियों को धमकाया जा रहा है और प्रलोभन दिया जा रहा है। मुख्यमंत्री हमेशा केंद्र पर लोकतंत्र को खत्म करने का अरोप लगाते हैं,लेकिन उनकी सरकार ही लोकतंत्र की धज्जियां उड़ा रही हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.