भाजपा का दंगे में विश्वास तो कांग्रेस का विकास में भरोसा -खाचरियावास

जयपुर। परिवहन मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास ने कहा कि जब जब कांग्रेस की सरकार बनती है राजस्थान में तो जन कल्याणकारी योजना और विकास गति पकड़ता है।

By: rahul

Published: 17 Oct 2020, 06:28 PM IST

जयपुर। परिवहन मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास ने कहा कि जब जब कांग्रेस की सरकार बनती है राजस्थान में तो जन कल्याणकारी योजना और विकास गति पकड़ता है। कांग्रेस सरकार विकास को महत्व देती है। जबकि भाजपा दंगे फंसाद और धर्म व जाति में टकराव की राजनीति करती है।
खाचरियावास ने कहा कि राजस्थान में नगर निगम के जरिये 8 रूपए में भूखों को भोजन के लिए इन्दिरा रसोई योजना, फ्री में मोक्ष कलश हरिद्वार की यात्रा, फ्री जांच, दवा योजना, बुजुर्ग विकलांग विधवा पेंशन, कोरोना संकट में फ्री गेेंहू और दाल, डायरेक्ट आर्थिक सहायता, जयपुर में मेट्रो ट्रेन, घाट की गुणी टनल, एलीवेटेड रोड, नगर निगम के जरिए कच्ची बस्तियों और कॉलोनियों को लाखों पट्टे दिए गए। अब जब जनता का आर्शीवाद मिलेगा और जयपुर हैरिटेज और ग्रेटर नगर निगम कांग्रेस जीतेगी तो कडी से कडी जुडने के साथ जयपुर के विकास कार्यों को गति मिलेगी। उन्होंने कहा कि जयपुर के प्रत्येक नागरिक का सम्मान, हर वार्ड में काम और तय सीमा में समस्या का समाधान करना कांग्रेस के बोर्ड की जिम्मेदारी होगी।
खाचरियावास ने कहा कि कोरोना के विरूद्ध जन आंदोलन चल रहा है, एक करोड़ से ज्यादा मास्क बांटे गए हैं और इस वक्त नो मास्क-नो एन्ट्री के नारे के साथ हर व्यक्ति को मास्क लगाना अनिवार्य है इससे हमारी व सबकी जिन्दगी बचेगी।

BJP Congress
rahul Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned