भाजपा प्रत्याशी का वादा: बाल विवाह में नहीं आएगी पुलिस

भाजपा प्रत्याशी का वादा: बाल विवाह में नहीं आएगी पुलिस

neha soni | Publish: Dec, 01 2018 04:22:50 PM (IST) | Updated: Dec, 01 2018 04:52:59 PM (IST) Jaipur, Jaipur, Rajasthan, India

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

राजस्थान में सात दिसंबर को होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर जहां सभी राजनैतिक पार्टियां मतदाताओं को लुभाने के लिए 'बातों का पिटारा ' खोल दिया है। वहीं प्रत्याशी भी चुनाव प्रचार को लेकर एक्शन नजर आ रहें है। प्रत्याशी जहां जनता को रिझाने के लिए नियम- कानून को ताक पर रखने से भी नहीं कतरा रहें है। एक ऐसा ही मामला पाली जिले के सोजत से सामने आया है जहां भाजपा प्रत्याशी शोभा चौहान ने कहा कि कम उम्र में शादियां यानि बाल विवाह होने पर पुलिस आती है। आपका तो सौभाग्य है कि सत्ता और संगठन दोनों हमारे पास है। मेरे लेवल का काम होगा तो मैं करवाऊंगी और ऊपर के लेवल का होगा तो ऊपर से करवाऊंगी। आज के बाद आयोजन में पुलिस नहीं आएगी। मैं यह वादा करती हूं। दो दिन पहले रायपुर क्षेत्र के पिपलिया कलां गांव में हुई भाजपा प्रत्याशी की इस सभा का वीडियो भी वायरल हो रहा है। शोभा चौहान ने यह बात तब बोली जब लोगों ने उनसे कहा कि मृत्युभोज और शादियों में पुलिस परेशान करती है।

वहीं वीडियो वायरल होते ही प्रशाशन हरकत में आया। पाली जिला कलक्टर सुधीर कुमार शर्मा ने भी इस मामले को लेकर कहा की इस मामले में लिखित शिकायत और वीडियो मिला है। प्रत्याशी से इस बारे में जवाब मांगा जाएगा। इसकी जांच जारी है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned