scriptनेता प्रतिपक्ष की उठापटक के बीच अमित शाह का जयपुर दौरा! हो सकते हैं ये अहम फैसलें | BJP Chief Amit Shah Plan For Jaipur Visit on 13 Jan | Patrika News

नेता प्रतिपक्ष की उठापटक के बीच अमित शाह का जयपुर दौरा! हो सकते हैं ये अहम फैसलें

locationजयपुरPublished: Jan 07, 2019 10:17:30 am

Submitted by:

dinesh

Amit Shah 13 जनवरी को एक दिन के दौरे पर जयपुर आ सकते हैं…

amit shah
जयपुर।

आम चुनाव के लिए भाजपा भी सक्रिय हो गई है। दो माह के कार्यक्रम तय करने के बाद राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह (Amit Shah) का पहला जयपुर दौरा तय हो गया है। शाह 13 जनवरी को एक दिन के दौरे पर जयपुर आ सकते हैं।
पार्टी सूत्रों के मुताबिक एक-दो दिन में उनके कार्यक्रम को अंतिम रूप दे दिया जाएगा। शाह यहां पार्टी के प्रदेश कार्यालय या अन्य चयनित स्थान पर दिनभर बैठकें करेंगे। इस दौरान पार्टी पदाधिकारियों, विधायकों से चर्चा करेंगे। फोकस नए विधायकों पर रहेगा। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सभाएं कराने, लोकसभा चुनाव की रणनीति व पार्टी की आगामी गतिविधियों पर भी चर्चा होगी। पार्टी सूत्रों के अनुसार शाह विधानसभा चुनाव में मिली हार से उबरकर एकजुटता के साथ लोकसभा चुनाव के लिए जुटने का संदेश देंगे।
वहीं दूसरी ओर… रैली की तैयारियां तेज, पायलट ने लिया जायजा
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की विद्याधरनगर स्टेडियम में 9 जनवरी को प्रस्तावित किसान रैली एवं सभा को देखते हुए रविवार को पुलिस कमिश्नरेट के अधिकारियों ने सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया। स्टेडियम में सभा के लिए मंच और लोगों के बैठने के लिए ब्लॉक बनाए जा रहे हैं। रविवार को पुलिस कमिश्नर ने अन्य अधिकारियों के साथ व्यवस्था देखी तब दिल्ली से आए एसपीजी के अधिकारी भी मौजूद थे। अधिकारियों ने देखा कि राहुल गांधी का काफिला कहां से प्रवेश करेगा, कहां से होते हुए मंच पर जाएंगे।
कांग्रेस ने भी तैयारियां तेज कर दी हैं। रैली स्थल विद्याधरनगर स्टेडियम में उपमुख्यमंत्री व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट ने रविवार को तैयारियों का जायजा लिया। इस दौरान परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास सहित कई नेता उनके साथ थे। गौरतलब है कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने के बाद राहुल पहली बार राजस्थान आएंगे। किसानों की कर्जमाफी के बाद सरकार इस रैली से लोकसभा चुनाव के प्रचार का आगाज भी करेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो