scriptमहाराष्ट्र में जल्द बनेगी भाजपा सरकार— राणे | BJP form government in maharashtra soon- narayan rane | Patrika News

महाराष्ट्र में जल्द बनेगी भाजपा सरकार— राणे

locationजयपुरPublished: Nov 25, 2021 09:01:34 pm

Submitted by:

Pankaj Chaturvedi

— समयावधि के सवाल पर बोले, कुछ बातें सीक्रेट रखनी पड़ती हैं
 

महाराष्ट्र में जल्द बनेगी भाजपा सरकार— राणे

महाराष्ट्र में जल्द बनेगी भाजपा सरकार— राणे

जयपुर. केन्द्रीय एमएसएमइ मंत्री और महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री नारायण राणे ने कहा है कि महाराष्ट्र में सत्तारूढ शिवसेना, राकांपा और कांग्रेस के महा अघाड़ी गठबंधन की लाइफ अब ज्यादा नहीं है। उन्होंने दावा किया ही जल्द ही वहां भाजपा फिर से सरकार बनाएगी।
जयपुर दौरे पर आए राणे ने गुरुवार को झालाना स्थित खादी लाउंज का अवलोकन किया। इस दौरान मीडिया के सवालों पर वह बोले, जल्द से जल्द महाराष्ट्र में भाजपा की सरकार आ जाएगी। फिर राज्य में अपेक्षित बदलाव देखने को मिलेगा। भाजपा सरकार कब तक बनेगी, इस सवाल पर राणे ने कहा कि सरकार गिरानी या नई सरकार बनानी होती है तो कुछ बातें सीक्रेट होती हैं। अभी अंदर की बात वह बाहर नहीं निकालना चाहते। लेकिन महाराष्ट्र भाजपा अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने जो कहा है वह सही होना चाहिए। गौरतलब है कि हाल ही पाटिल ने भी राज्य में भाजपा सरकार बनाने संबंधी बयान दिया था।
झालाना खादी लाउंज का नवीनीकरण होगा

राणे ने लाउंज का अवलोकन कर कहा कि जयपुर पर्यटन के लिहाज से बड़ा शहर है। इसी मुताबिक इस लाउंज का भी जल्द नवीनीकरण किया जाएगा। सूक्ष्म, लघु और मध्यम दर्जे के उद्योगों को कोरोना संकट से उबारने के लिए सरकार काम कर रही है, जिससे उत्पादन और जीडीपी में सुधार किया जा सके। इन उद्योगों से ज्यादा से ज्यादा युवाओं को जोड़ने का प्रयास किया जा रहा है। राणे शुक्रवार को सांगानेर स्थित कुमारप्पा राष्ट्री हाथ कागज संस्थान का दौरा करेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो