सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ कल उपखंड अधिकारियों को भाजपा सौंपेगी ज्ञापन

भाजपा के हल्ला बोल कार्यक्रम के तहत मंगलवार को सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ उपखंड अधिकारियों को ज्ञापन सौंपेंगे। कोरोना के बढ़ते असर के चलते धरना—प्रदर्शन कार्यक्रम को पहले ही स्थगित किया जा चुका है।

By: Umesh Sharma

Published: 07 Sep 2020, 07:39 PM IST

जयपुर।

भाजपा के हल्ला बोल कार्यक्रम के तहत मंगलवार को सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ उपखंड अधिकारियों को ज्ञापन सौंपेंगे। कोरोना के बढ़ते असर के चलते धरना—प्रदर्शन कार्यक्रम को पहले ही स्थगित किया जा चुका है। उपखण्ड स्तर पर विधायक, मण्डल अध्यक्ष, मण्डल महामंत्री, नगरपालिका चैयरमैन, प्रधान और मण्डल के अन्दर रहने वाले पदाधिकारी ज्ञापन कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। ये सभी उपखंड अधिकारी को ज्ञापन सौंपेंगे। इसके बाद जिला स्तर पर 10 तारीख को कार्यक्रम होगा, जिसमें सांसद, जिलाध्यक्ष, विधायक, प्रदेश के पदाधिकारी, आईटी संयोजक और मीडिया संयोजक जिलाधीशों को ज्ञापन देंगे।

‘हल्ला बोल कार्यक्रम’ पर 50 लाख व्यूज

कांग्रेस सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ भाजपा के हल्ला बोल कार्यक्रम को सोशल मीडिया पर भी रुझान मिला है। फेसबुक पर चले इस अभियान को अब तक 50 हजार लोगों ने देखा है। प्रदेश भाजपा आई.टी. प्रभारी अविनाश जोशी ने बताया कि 28 अगस्त को भाजपा के ‘हल्ला बोल कार्यक्रम’ में वीडियो संदेशों को फेसबुक पर 50 लाख से अधिक लोगों ने देखा, जो सोशल मीडिया पर एक बड़ा जन आंदोलन साबित हुआ। 29 अगस्त को हैशटैग ‘गहलोत सरकार होश में आओ’ आंदोलन को ट्विटर पर 25 हजार से अधिक ट्वीटस के साथ भरपूर समर्थन मिला और दिनभर नेशनल ट्रेंड में रहा।

Umesh Sharma Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned