scriptभाजपा में व्यक्ति से बड़ा दल और दल से बड़ा देश है- कटारिया | BJP has a bigger party than a person and a country bigger than a party | Patrika News

भाजपा में व्यक्ति से बड़ा दल और दल से बड़ा देश है- कटारिया

locationजयपुरPublished: Aug 18, 2021 11:01:02 pm

Submitted by:

Bhavnesh Gupta

भाजपा के 19 प्रकोष्ठ की कार्ययोजना बैठक

भाजपा में व्यक्ति से बड़ा दल और दल से बड़ा देश है- कटारिया

भाजपा में व्यक्ति से बड़ा दल और दल से बड़ा देश है- कटारिया


जयपुर। भाजपा के 19 प्रकोष्ठ के गठन के बाद बुधवार को भाजपा मुख्यालय पर कार्ययोजना बैठक हुई। बैठक में प्रकोष्ठ के संयोजक व सह संयोजकों को मोदी सरकार की रीति-नीति को जन-जन तक पहुंचाने के साथ ही सालभर में होने वाले कार्यक्रमों का लेखा जोखा सौंपा गया।
भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा कि पार्टी को सर्वव्यापी बनाने के लिए प्रकोष्ठों की महत्वपूर्ण भूमिका है। उन्होंने सभी प्रकोष्ठों के संयोजकों व सह-संयोजकों से आह्वान किया कि पार्टी की रीति-नीति को लोगों तक पहुंचाने के साथ-साथ पार्टी की मजबूती के लिए कार्ययोजना पर भी कार्य करें।
नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने कहा कि पार्टी के लिए कार्यकर्ता स्थायी व चिरंजीवी है, सुशासन हमारा मंत्र और अंत्योदय हमारा लक्ष्य है। हमारे लिए व्यक्ति से बड़ा दल और दल से बड़ा देश है। भारत कैसे श्रेष्ठ बने यही हमारे केन्द्र में रहता है। कार्ययोजना बैठक में प्रदेश महामंत्री भजनलाल शर्मा, प्रदेश उपाध्यक्ष अजयपाल सिंह, व्यापार प्रकोष्ठ के संयोजक रवि नैयर सहित विभिन्न प्रकोष्ठों के संयोजक व सह-संयोजक उपस्थित रहे।
संगठन की कार्यप्रणाली को समझाया
चन्द्रशेखर ने बैठक में संगठन की कार्यप्रणाली एवं प्रकोष्ठ की भूमिका के बारे में चर्चा की तथा प्रकोष्ठों के कार्यों के बारे में बताया। दिया कुमारी ने कहा कि प्रकोष्ठ संगठन की महत्वपूर्ण ईकाई है। पार्टी के सभी 19 प्रकोष्ठों को राजस्थान में प्रत्येक श्रेणी तक पार्टी के विचार को पहुंचाना है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो