किसानों को उग्रवादी बताकर देश का अपमान कर रही है भाजपा-खाचरियावास

परिवहन मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास ( Transport Minister Pratapsinga Khachariwas ) ने कहा कि किसान विरोधी बिलों को लेकर लाखों किसान पिछले 17 दिन से कड़कती सर्दी में दिल्ली को घेरकर बैठे हैं।

By: Ashish

Published: 12 Dec 2020, 10:29 PM IST

जयपुर
परिवहन मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास ( Transport Minister Pratapsinga Khachariwas ) ने कहा कि किसान विरोधी बिलों को लेकर लाखों किसान पिछले 17 दिन से कड़कती सर्दी में दिल्ली को घेरकर बैठे हैं। बिना मांगे किसानों को कानून देने वाली केन्द्र की भाजपा सरकार किसानों के पास झूठ और फरेब की राजनीति कर रही है। एक तरफ किसानों से सरकार वार्ता कर रही है, दूसरी तरफ भाजपा के तमाम नेता किसानों के पक्ष में बोलने की बजाय सोषल मीडिया के जरिए किसानों के विरूद्ध अभियान चला रहे हैं। भाजपा का किसान विरोधी अभियान चलने वाला नहीं है, पूरा देष किसानों के साथ खड़ा है। खाचरियावास ने कहा कि देश का किसान कह चुका है कि उसे कानून नहीं चाहिए तो केन्द्र सरकार को तानाषाही छोड़कर यह कानून तुरन्त रद्द करने चाहिए।

खाचरियावास ने कहा कि भाजपा के नेता किसानों को देष विरोधी, उग्रवादी, खालिस्थान समर्थक कहकर पूरे देष का अपमान कर रहे हैं। पूरे देष की जनता किसानों के साथ खड़ी है, अब यह किसानों का संघर्ष नहीं है यह पूरे देष का संघर्ष बन गया है। किसी भी कीमत पर केन्द्र की भाजपा सरकार पूंजीपतियों को फायदा पहुंचाना चाहती है और किसान हर हाल में अपने खेत और खलिहान को बचाना चाहता है। किसानों के इस संघर्ष में पूरा देष और कांग्रेस पार्टी किसानों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर आरपार का संघर्ष करेगी। केन्द्र की भाजपा सरकार का कोई भी षडयंत्र सफल नहीं होगा और केन्द्र की भाजपा सरकार को किसान आंदोलन की मांगे माननी पडे़गी।

 

 

 

 

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned