scriptलाश पर राजनीति करके भाजपा कर रही जनता के स्वास्थ्य से खिलवाड़- मंत्री खाचरियावास | BJP is playing with health of public by doing politics on Dead Body | Patrika News

लाश पर राजनीति करके भाजपा कर रही जनता के स्वास्थ्य से खिलवाड़- मंत्री खाचरियावास

locationजयपुरPublished: Apr 10, 2021 08:22:34 pm

Submitted by:

Ashish

परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा कि पुजारी की लाश पर राजनीति करके षड्यंत्रपूर्ण तरीके से भाजपा नेता कोरोना महामारी के समय जयपुर की जनता के स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं।

BJP leader doing gimmick with the pain of defeat - minister Khachariwas

हार के दर्द से भाजपा नेता कर रहे नौटंकी- मंत्री खाचरियावास

जयपुर
परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा कि पुजारी की लाश पर राजनीति करके षड्यंत्रपूर्ण तरीके से भाजपा नेता कोरोना महामारी के समय जयपुर की जनता के स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं। खाचरियावास ने कहा कि एक तरफ तो भाजपा अपनी राजनीतिक रोटियां सेकने के लिए पुजारी की लाश को धार्मिक परंपराओं के विपरीत भारतीय संस्कृति और धर्म की पवित्र परंपराओं का अपमान कर रही है। धार्मिक परंपराओं के अनुसार 12 घंटे के भीतर किसी भी शव का दाह संस्कार होना जरूरी है। तीन उपचुनाव में हार के डर से भाजपा जयपुर में पुजारी की लाश लेकर बैठ गई है। भाजपा नेताओं के पास ना तो कोई मुद्दा है, ना उनकी कोई मांगे हैं। वह तो बार-बार धमकी दे रहे हैं कि हम लाश को लेकर सहाड़ा-राजसमंद चले जाएंगे।

भाजपा नेताओं के मन में षडयंत्र
मंत्री खाचरियावास ने कहा कि सिविल लाइन क्षेत्र और जयपुर की जनता भाजपा नेताओं के द्वारा कोरोना संकट में रास्ता रोककर लाश को रास्ते में लेकर बैठ जाने से परेशान है। उन्होंने कहा कि भाजपा नेता नैतिकता और आंदोलन की दुहाई देना बंद करें, इनका चाल चरित्र और चेहरा काला है, इनके मन में षड्यंत्र है और यह षड्यंत्र चलने वाला नहीं है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो