Rajasthan BJP : राष्ट्रीय महामंत्री CT Ravi आखिर महत्वपूर्ण बैठकों से पहले कहां पहुंच गए?

भाजपा राष्ट्रीय महामंत्री सीटी रवि आज जयपुर में, विभिन्न बैठकों में कर रहे हैं शिरकत- पदाधिकारियों की ले रहे बैठकें, तीन दिवसीय प्रवास पर राजस्थान आए हुए हैं सीटी रवि, जोधपुर और अजमेर प्रवास के बाद आज हैं जयपुर में

 

By: nakul

Published: 21 Jul 2021, 12:10 PM IST

जयपुर।

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री सीटी रवि अपने तीन दिवसीय राजस्थान दौरे के तहत आज जयपुर में हैं। वे यहां प्रदेश मुख्यालय में विभिन्न बैठकों में शिरकत करते हुए पदाधिकारियों के साथ महत्वपूर्ण मसलों पर चर्चा कर रहे हैं। गौरतलब है कि जयपुर से पहले राष्ट्रीय महामंत्री सीटी रवि बीते दो दिन जोधपुर और अजमेर प्रवास पर रहे, जहां उन्होंने स्थानीय संगठन के कार्यों और गतिविधियों की समीक्षा की। साथ ही आगे की कार्ययोजना पर भी संवाद करते हुए दिशा-निर्देश दिए।

 

जारी हुए कार्यक्रम के अनुसार भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री सीटी रवि आज जयपुर में सबसे पहले आईटी, मीडिया व सोशल मीडिया विभाग की बैठक ले रहे हैं। वहीं इसके बाद वे अनुसूचित जाति मोर्चा की प्रदेश पदाधिकारी बैठक और आखिर में प्रदेश पदाधिकारी बैठक को सम्बोधित करेंगे।

 

मीडिया-सोशल मीडिया विभाग की बैठक में सीटी रवि के अलावा भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ सतीश पूनिया, संगठन महामंत्री चंद्रशेखर, पूर्व प्रदेशाध्यक्ष अरुण चतुर्वेदी, मुख्य प्रवक्ता रामलाल शर्मा, मीडिया प्रभारी विमल कटियार और आईटी विभाग के प्रदेश संयोजक अविनाश जोशी भी मौजूद रहे।

 

भाजपा मुख्यालय में बैठकों से पहले सीटी रवि भाजपा के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष दिवंगत भंवर लाल शर्मा के निवास पहुंचे जहाँ उन्होंने शर्मा और उनकी दिवंगत पत्नी प्रेमकांता देवी की तस्वीर पर श्रद्धासुमन अर्पित किये। इस दौरान भाजपा राष्ट्रीय महामंत्री ने भंवर लाल शर्मा के परिजनों से मुलाक़ात करके उन्हें ढांढस भी बंधवाया।

 

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned