script

Satish Poonia : 4 दिन 4 ज़िलों का प्रवास, फिर टटोल रहे सियासी नब्ज़- संगठन को मजबूत करना मकसद

locationजयपुरPublished: Jan 28, 2022 11:15:17 am

Submitted by:

Nakul Devarshi

– फिर संगठनात्मक प्रवास पर Rajasthan BJP प्रदेशाध्यक्ष, डॉ Satish Poonia चार दिन में ‘नाप’ रहे चार ज़िले, विधानसभा पूर्व ‘ग्राउंड’ में पकड़ मजबूत करना मकसद, संगठनात्मक बैठकों के साथ जारी हैं देव-दर्शन, 30 जनवरी को पंजाब दौरा, प्रवासी राजस्थानी कार्यकर्ताओं से संवाद
 

BJP leader Satish Poonia strengthening party for Assembly Elections

जयपुर।

प्रदेश में वर्ष 2023 में प्रस्तावित विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र भाजपा इन दिनों ‘ग्राउंड’ पर अपनी पकड़ मजबूत करने में जुटी हुई है। इसका अंदाज़ा इस बात से लगाया जा सकता है कि खुद प्रदेशाध्यक्ष डॉ सतीश पूनिया ने विभिन्न ज़िलों में संगठनात्मक प्रवास कार्यक्रमों को गति देना शुरू कर दिया है।

 

इसी क्रम में अब डॉ पूनिया चार ज़िलों के चार दिवसीय संगठनात्मक प्रवास पर निकले हुए हैं। इस बार के प्रवास कार्यक्रम में वे हनुमानगढ़, श्रीगंगानगर, चूरू और बीकानेर जिलों में जाकर पार्टी की स्थितियों का जायज़ा लेने के साथ ही आगामी कार्य योजना भी बना रहे हैं।

 

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष चार ज़िलों के अपने इस प्रवास कार्यक्रम के बीच ही 30 जनवरी को पंजाब दौरे पर भी रहेंगे, जहां वे अबोहर में प्रवासी राजस्थानी कार्यकर्ताओं के साथ संवाद कार्यक्रम में शामिल होंगे। 31 जनवरी तक प्रवास कार्यक्रम संपन्न करने के बाद वे 1 फरवरी को बीकानेर से जयपुर लौट आएंगे।

 

हनुमानगढ़-श्रीगंगानगर में दर्शन-बैठक

जारी हुए कार्यक्रम के अनुसार डॉ पूनिया ने आज प्रवास के दूसरे दिन की शुरुआत हनुमानगढ़ ज़िले के रावतसर स्थित बाबा खेत्रपाल मंदिर में दर्शन के साथ की। इसके बाद वे मैनावाली में जनप्रतिनिधि बैठक और राजकीय माध्यमिक विद्यालय मैनावाली के कक्षा कक्ष लोकार्पण कार्यक्रम में शिरकत करेंगे। वहीं हनुमानगढ़ में पत्रकार वार्ता को संबोधित करने के बाद वे हनुमानगढ़ टाउन में भाई सुख्ख सिंह महताब सिंह गुरुद्वारा और फिर भद्रकाली मंदिर में दर्शन कर पूजन करेंगे। पूजन-दर्शन कार्यक्रमों के बाद वे नवनिर्मित भाजपा जिला कार्यालय का निरीक्षण भी करेंगे।

 

इधर, हनुमानगढ़ के कार्यक्रमों में शिरकत करने के बाद भाजपा प्रदेशाध्यक्ष आज ही दोपहर को श्रीगंगानगर प्रवास पर भी पहुंचेंगे, जहां मन्नीवाली और पांच एलएनपी में उनका स्वागत कार्यक्रम रखा गया है। इसके बाद शाम को वे ग्रीन वैली रिसोर्ट में श्रीगंगानगर जिले के मण्डल अध्यक्ष, मण्डल प्रभारी, जिला पदाधिकारी, मोर्चा जिला अध्यक्ष बैठक को संबोधित करेंगे। शाम को ही सदर बाजार में व्यापारियों द्वारा अभिनंदन कार्यक्रम भी रखा गया है।

https://twitter.com/DrSatishPoonia/status/1486700320512114688?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/DrSatishPoonia/status/1486934838728818690?ref_src=twsrc%5Etfw

ये रहेंगे आगामी कार्यक्रम

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ सतीश पूनिया 29 जनवरी को सुबह 9 बजे शहर के प्रतिष्ठित व्यापारियों के साथ संवाद करेंगे। फिर कार्यकर्ता बैठक और फिर पत्रकार वार्ता को संबोधित करेंगे। इसके बाद माणकर में युवा मोर्चा द्वारा स्वागत, सूरतगढ़ में वीर तेजाजी जाट संस्थान द्वारा अभिनंदन,डाबला-रायसिंहनगर में विश्नोई मंदिर में दर्शन, गुलाबेवाला व 7 डब्ल्यू में स्वागत-अभिनंदन कार्यक्रम में शिरकत करेंगे।

 

इसी तरह से 30 जनवरी को डॉ. पूनिया पंजाब विधानसभा चुनाव प्रचार को लेकर पंजाब के अबोहर में राजस्थानी प्रवासी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे, जबकि 31 जनवरी को चूरू जिले के सुजानगढ़ में आचार्य श्री महाश्रमण जी का आशीर्वचन आशीर्वाद लेंगे। इसके बाद बीकानेर शहर व बीकानेर देहात की आजीवन सहयोग निधि बैठक लेंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो