भाजपा नेताओं का बयान फासीवादी सोच का परिचायक

-पौंड्रिक पार्क में पार्किंग मामले में मुख्य सचेतक का पलटवार

By: Amit Pareek

Published: 23 Feb 2021, 11:07 PM IST

जयपुर. सरकारी मुख्य सचेतक डॉ. महेश जोशी ने पौंड्रिक पार्क में पार्किंग निर्माण मामले को लेकर भाजपा नेताओं के बयान पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि भाजपा नेताओं के बयान उनकी फासीवादी सोच के परिचायक हैं। उन बयानों की जितनी निंदा की जाए उतनी कम है।
जोशी के अनुसार ऐसे दुर्भाग्यपूर्ण बयानों के लिए भाजपा नेताओं को सार्वजनिक रूप से माफी मांगनी चाहिए। उन्होंने कहा कि भाजपा नेता अपने अहंकार के कारण क्यों अदालत का समय खराब कर रहे हैं। यदि वो इतना दंभ भर रहे हैं तो याचिका वापस लेकर अपने मंूसबे पूरे करके दिखाएं। डॉ. महेश जोशी ने कहा कि हम पार्किंग निर्माण मामले में कोर्ट के फैसले को स्वीकर करेंगे। विकास के दौरान हैरिटेज से छेड़छाड़ और नियमों की अनदेखी नहीं होगी। उन्होंने विपक्ष से आह्वान किया कि हैरिटेज से छेड़छाड़ और नियमों की अनदेखी जैसे मुद्दों पर हमारा ध्यान खींचे लेकिन हो इसके उलट रहा है। विपक्ष राजनीति के लिए नॉन इश्यूज को इश्यू बना रहा है। उनसे अपेक्षा है कि वे विकास कार्यों में रोड़ा अटकाने के बजाए भागीदारी निभाएं।

ये कहा था भाजपा नेताओं ने
भाजपा नेताओं ने कहा था कि किसी भी हाल में पार्किंग का निर्माण नहीं होने दिया जाएगा। कोर्ट का फैसला पार्किंग बनाने के पक्ष में आने के बावजूद पार्क में पार्किंग नहीं बनने दी जाएगी। साथ ही भाजपा नेताओं ने कहा था कि केंद्र सरकार के दखल से पार्क में पार्किंग का काम रुकवा दिया जाएगा।

Amit Pareek Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned