scriptभाजपा विधायकों ने मुंह पर कपड़ा बांध दूसरे दिन भी किया प्रश्नकाल का बहिष्कार | BJP legislators boycotted question boy on second day | Patrika News

भाजपा विधायकों ने मुंह पर कपड़ा बांध दूसरे दिन भी किया प्रश्नकाल का बहिष्कार

locationजयपुरPublished: Jul 19, 2019 01:57:56 pm

Submitted by:

neha soni

विधानसभा अध्यक्ष के प्रति विरोध जाहिर करने के लिए

BJP legislators boycotted question boy on second day

भाजपा विधायकों ने मुंह पर कपड़ा बांध दूसरे दिन भी प्रश्नकाल का बहिष्कार किया

जयपुर।
विधानसभा में विपक्षी विधायकों की नाराजगी आज भी जारी रही। विधानसभा अध्यक्ष के प्रति विरोध जाहिर करने के लिए भाजपा विधायकों ने मुंह पर कपड़ा बांध दूसरे दिन भी प्रश्नकाल का बहिष्कार किया। विपक्षी विधायकों ने सवाल भी नहीं पूछे। हालांकि इस दौरान कांग्रेस विधायक हरीशचंद्र मीणा ने उनियारा में रोजड़ों से फसल को नुकसान का मुद्दा उठाया। जिसके जवाब में मंत्री लालचंद कटारिया ने सामुदायिक आधार पर कांटेदार बाड़बंदी कराने की बात कही। इसके लिए 40 हजार रुपए तक का अनुदान दिया जा रहा है।

जमवारामगढ़ विधायक गोपाल लाल मीणा ने किसान कर्जमाफी का मामला उठाया। इसके जवाब में सहकारिता मंत्री उदयलाल अंजना ने बताया कि जमवारामढ़ क्षेत्र में 1305 लाख के कर्जमाफी के प्रमाण पत्र वितरित किए जा चुके हैं। विधायक अमीन खान ने पशु चिकित्सालय में रिक्त पदों का मामला उठाया। कृषि मंत्री ने बताया कि कल ही पशुधन सहायकों की नियुक्ति के आदेश जारी कर दिए है। इसी तरह विधायक गणेश गोगरा ने डूंगरपुर में प्रदूषण और कचरे का मामला उठाया। इंद्रपाल सिंह गुर्जर ने तहसील स्तर पर खेल सुविधाओं का मामला उठाया। जिस पर मंत्री अशोक चांदना ने कहा कि बजट की उपलब्धता के आधार पर स्टेडियम का निर्माण कराया जाएगा। पहले से ही नियम तय हैं कि कहां-कहां खेल स्टेडियम बनाए जाने हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो