scriptभाजपा ने सरकार को घेरने की बनाई रणनीति | Bjp Meeting Bjp Office Protest Against Rajasthan Government | Patrika News

भाजपा ने सरकार को घेरने की बनाई रणनीति

locationजयपुरPublished: Mar 02, 2020 06:05:23 pm

Submitted by:

Umesh Sharma

भाजपा मुख्यालय पर जिलाध्यक्ष और जिला प्रभारियों की बैठकसंगठनात्मक मुद्दों पर बैठक में चर्चा

भाजपा ने सरकार को घेरने की बनाई रणनीति

भाजपा ने सरकार को घेरने की बनाई रणनीति

जयपुर।

संगठनात्मक मजबूती को लेकर सोमवार को प्रदेश भाजपा मुख्यालय में जिलाध्यक्षों और जिलाप्रभारियों की बैठक हुई। प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां की अध्यक्षता में हुई बैठक में संगठन को मजबूती देने को लेकर चर्चा हुई। बैठक में निर्देश दिए गए की जिलों में पार्टी को मजबूत करने के लिए ज्यादा से ज्यादा सामाजिक सरोकारों से जुड़े साथ ही स्थानीय मुद्दों को पूरजोर तरिके से उठाकर सरकार को घेरने का काम करे। साथ ही जिलाध्यक्षों और प्रभारियों को निर्देश दिए की जिले के सभी पूर्व जनप्रतिनिधियों, पदाधिकारियों और पुराने कार्यकर्ताओं को साथ लेकर चले।
सतीश पूनियां ने कहा की हमारी कोशिश है की पार्टी जमीनी तौर पर 365 दिन 24 घंटे काम करने के लिए तैयार रहे। साथ ही बैठक में आगामी पंचायत चुनावों और संगठनात्मक कार्यक्रमों को लेकर भी चर्चा हुई। इस दौरान सतीश पूनियां ने कहा की जिलाध्यक्षों ने बैठक में जो फीडबैक दिया उसमें यह सामने आया की प्रदेश में 70 फीसदी सरपंच और पंच पार्टी विचारधारा से जुड़े लोग जीतकर आएं है जिससे सरकार जिला परिषद और पंचायत समितियों के चुनावों में जाने से डर रही है।
धौलपुर और राजसमंद पर चल रहा है मंथन

धौलपुर और राजसंमद को छोड़कर भाजपा के सभी संगठनात्मक जिलों के अध्यक्षों की अब तक घोषणा नहीं होने को लेकर कहा कि धौलपुर बहुत बड़ा संगठनात्मक जिला कभी रहा नहीं। वहां पर पार्टी की सदस्यता भी बहुत ज्यादा नहीं है। ऐसे में हमारी कोशिश है कि धौलपुर में मजबूत संगठन मिले। इसके लिए हम सोशल इंजिनियरिंग के माध्यम से जिलाध्यक्ष की तलाश में हैं, जिससे संगठन मजबूत हो सके। इस बार धौलपुर में हमारा संगठन मजबूत होगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो