अमित शाह की चुनावी बैठक में CM राजे, अशोक परनामी समेत शामिल हुए BJP के कई दिग्गज नेता, इन अहम मुद्दों पर चल सकती है चर्चा

अमित शाह की चुनावी बैठक में CM राजे, अशोक परनामी समेत शामिल हुए BJP के कई दिग्गज नेता, इन अहम मुद्दों पर चल सकती है चर्चा

rohit sharma | Publish: Sep, 08 2018 05:14:02 PM (IST) Jaipur, Rajasthan, India

www.patrika.com/rajasthan-news/

जयपुर ।

आगामी चुनावों को लेकर अमित शाह शनिवार को भाजपा पदाधिकारियों की बैठक लेने जा रहे हैं। बीजेपी की ये अहम बैठक दिल्ली में होने जा रही है जिसमे प्रदेशों में होने वाले आगामी चुनावों पर चर्चा की जाना सम्भव है। राजस्थान से दिल्ली भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में वसुंधरा राजे, अशोक परनामी और राज्यवर्धन सिंह, गृह मंत्री गुलाब चंद कटारिया भी शामिल हुए हैं।

बताया जा रहा है अमित शाह के नेतृत्व में होने का रही भाजपा पदाधिकारियों की बैठक शुरू हो चुकी है। शनिवार से दिल्ली में बीजेपी राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक शुरू हो गयी है। यह बैठक बीजेपी के लिए बेहद अहम है। साथ ही आपको बता दें कि शाह के नेतृत्व में चलने वाली बैठक दो दिन तक चलेगी। दो दिनों तक चलने वाली इस बैठक में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह राष्ट्रीय प्रदेश पदाधिकारियों और राज्यों के अध्यक्ष व संगठन महामंत्री से चर्चा करेंगे। इस दौरान पिछली बैठक में लिए गए निर्णयों के बारे में बातचीत होगी और आगामी चुनावों का एजेंडा तय किया जाएगा।


LIVE UPDATE :

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कार्यकारिणी की बैठक में कहा कि भाजपा अजेय पार्टी है। उन्होंने कहा कि 2019 में पार्टी 2014 के मुकाबले ज्यादा सीटें जीतेगी। भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी का 4:00 बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह उद्घाटन करेंगे।

बता दें कि 2 दिन तक चलने वाली इस कार्यकारिणी की बैठक में आर्थिक और राजनीतिक प्रस्ताव पारित होंगे साथ ही एससी एसटी एक्ट को लेकर सवर्णों में नाराजगी को लेकर भी चर्चा होगी। बैठक में 2019 के लोकसभा चुनाव के साथ साथ राजस्थान मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ मिजोरम तेलंगाना विधानसभा चुनाव को लेकर भी चर्चा होगी । इससे पहले हुई संघटन की बैठक में पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने सभी प्रदेशों के अध्यक्ष और प्रभारियों को निर्देश दिया है कि अगले 7 महीने में चुनाव का रोड मैप तैयार करें।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned