scriptजयपुर में बदमाशों के बुलंद हौंसले, सीएम हाउस के पास BJP MLA से ‘लूट’! | BJP MLA Balveer Singh Luthara looted in Jaipur Rajasthan | Patrika News

जयपुर में बदमाशों के बुलंद हौंसले, सीएम हाउस के पास BJP MLA से ‘लूट’!

locationजयपुरPublished: Feb 27, 2020 02:11:19 pm

Submitted by:

Nakul Devarshi

राजधानी जयपुर में बदमाशों के बुलंद हौंसले का ताज़ा मामला सामने आया है। बेख़ौफ़ बदमाशों ने इस वारदात को जयपुर के सबसे सुरक्षित और वीवीआईपी इलाके सिविल लाइन्स में अंजाम दिया।

BJP MLA Balveer Singh Luthara looted in Jaipur Rajasthan
जयपुर।

राजधानी जयपुर में बदमाशों के बुलंद हौंसले का ताज़ा मामला सामने आया है। यहां बाइक सवार दो बदमाश पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था को धत्ता बताते हुए एक विधायक के हाथों से उनका मोबाइल फोन लूटकर फरार हो गए। यही नहीं बेख़ौफ़ बदमाशों ने इस वारदात को जयपुर के सबसे सुरक्षित और वीवीआईपी इलाके सिविल लाइन्स में अंजाम दिया।

भाजपा विधायक बलवीर सिंह लूथरा ने खुद के साथ हुई मोबाइल लूट की घटना के बारे में विधानसभा सदन को अवगत कराया। भाजपा विधायक ने पॉइंट ऑफ़ इन्फॉर्मेशन उठाते हुए बताया कि सलिल लाइन्स फाटक के नज़दीक वे बुधवार को कैब का इंतज़ार कर रहे थे, तभी बाइक सवार लुटेरे उनके हाथ से मोबाइल फोन छीनकर फरार हो गए। लूथरा श्रीगंगानगर के रायसिंहनगर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के विधायक हैं।
पीड़ित विधायक लूथरा ने सदन में कहा कि जब एक विधायक के साथ सिविल लाइन्स जैसे इलाके में बेख़ौफ़ होकर बदमाश वारदात को अंजाम दे सकते हैं तो प्रदेश में कानून व्यवस्था का है, इस बात का अंदाज़ा लगाया जा सकता है।

इधर, विधायक के साथ मोबाइल लूट की घटना को स्पीकर सीपी जोशी ने भी गंभीर बताया। विधायक की पीढ़ा बताने और स्पीकर के मामले को गंभीर बताने पर सरकार की ओर से मंत्री शांति धारीवाल ने जवाब दिया। धारीवाल ने मामले की जांच करवाने का आश्वासन दिया।

गौरतलब है कि विधायक के साथ जिस सिविल लाइन्स फाटक पर वारदात हुई है वो मुख्यमंत्री आवास के बेहद नज़दीक भी है। ऐसे में एक बार फिर पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर सवाल खड़े हो रहे हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो