scriptविधायक दल की बैठक में विधायक आवास मामले बेरुखी पर उखड़े मेघवाल | Bjp Mla Meeting In Rajasthan Assembly | Patrika News

विधायक दल की बैठक में विधायक आवास मामले बेरुखी पर उखड़े मेघवाल

locationजयपुरPublished: Mar 03, 2020 08:35:17 pm

Submitted by:

Umesh Sharma

पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे भी बैठक में हुई शामिल, सदन की कार्यवाही में लिया हिस्सा

विधायक दल की बैठक में विधायक आवास मामले बेरुखी पर उखड़े मेघवाल

विधायक दल की बैठक में विधायक आवास मामले बेरुखी पर उखड़े मेघवाल

जयपुर।

राजस्थान विधानसभा में सोमवार को भाजपा विधायक दल की बैठक में पूर्व विधानसभाध्यक्ष और भाजपा विधायक कैलाश मेघवाल उखड़े—उखड़े नजर आए। मेघवाल की नाराजगी इस बात को लेकर थी कि विधायक आवास खाली करने को लेकर मिले नोटिस के विरोध में पूर्व में 40 विधायकों ने हस्ताक्षर कर स्पीकर को ज्ञापन सौंपा था। उस पर अब तक क्या निर्णय हुआ। उन्होंने नेता प्रतिपक्ष से यह भी पूछा कि क्या आपने स्पीकर से इस संबंध में चर्चा कर जवाब मांगा। बैठक में पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे भी शामिल हुई। राजे ने सदन की कार्यवाही में भी हिस्सा लिया।
नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया की अध्यक्षता में हुई बैठक में मेघवाल के साथ ही विधायक कालीचरण सराफ ने भी नाराजगी जताई। सराफ ने विधानसभा में स्थगन के जरिए उठाए जाने वाले अधिकतर सवालों के जवाब नहीं मिलने पर भी आपत्ति जताई।सराफ ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष और भाजपा विधायकों को स्थगन के जवाब नहीं मिलने का विरोध करना चाहिए और स्पीकर से बात कर इसका समाधान होना चाहिए।
कटारिया ने दिया आश्वासन, जल्द करेंगे चर्चा

नेता प्रतिपक्ष ने बैठक में दोनों नेताओं को आश्वासन दिया कि इन मुद्दों को लेकर वे स्पीकर से जल्द ही बात करेंगे और भाजपा विधायकों का पक्ष भी उनके समक्ष रखेंगे। मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे लंबे समय बाद विधानसभा के मौजूदा बजट सत्र में शामिल हुई। वे बैठक के बाद शुरू हुए प्रश्नकाल में कुछ देर रुकी और रवान हो गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो