VIRAL VIDEO: पुलिस की सख्ती के बीच 'बिन मास्क' आड़े आये BJP विधायक जोराराम!

- कोरोना संकट काल के बीच जनप्रतिनिधियों की बेपरवाई! अब सुमेरपुर से भाजपा विधायक जोराराम कुमावत 'कटघरे' में, पुलिस की सख्ती के बीच आड़े आये क्षेत्र के 'माननीय', विधायक-पुलिस की जिरह का वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल, ना खुद ने मुंह पर लगा रखा मास्क, ऊपर से पुलिस से कर रहे बहस, हालाँकि 'पत्रिका' नहीं करता वयारल वीडियो की पुष्टि

 

By: nakul

Published: 21 Apr 2021, 03:02 PM IST

जयपुर।

कोरोना के बढ़ते प्रकोप के बीच जहां सरकार के निर्देश पर पुलिस और प्रशासन सख्ती दिखाने में लगी है, तो वहीं जनप्रतिनिधि ही इस कवायद के आड़े आ रहे हैं। एक ऐसा ही वाक्या सामने आया है पाली ज़िले के सुमेरपुर से, जहां भाजपा विधायक जोराराम कुमावत अपने क्षेत्र में दुकाने बंद करवाने के दौरान पुलिसकर्मियों से ज़िरह करते नज़र आ रहे है। विधायक और पुलिस के बीच नोंक-झोंक का एक वीडियो भी सामने आया है जो सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रहा है। हालाँकि 'पत्रिका' फिलहाल इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

 

इस वायरल वीडियो में विधायक ना तो खुद मुंह पर मास्क पहनकर सरकारी नियमों और गाइडलाइंस की पालना करते दिख रहे हैं और उलटा पुलिस की सख्ती को चैलेन्ज करते हुए भी नज़र आ रहे हैं।

 

बताया जा रहा है कि ये वाकया तब हुआ जब पुलिस सुमेरपुर बाज़ार में नाइट कर्फ्यू की मियाद की पालना करवा रही थी। कुछ खली दुकानों को बंद करने की जब पुलिस ने सख्ती दिखाई तो इस दौरान विधायक जोराराम वहां पहुँच गए और व्यापारियों- दुकानदारों का पक्ष लेते हुए पुलिस से जिरह करने लग गए। विधायक पुलिस को दुकानें बंद करने के लिए कुछ और वक्त की छूट देने की मांग कर रहे थे।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned