scriptकृषि कानूनों के विरोध के बीच BJP सांसद डॉ किरोड़ी लाल मीणा की ‘किसान आक्रोश रैली’, जानें क्या है इरादा? | BJP MP Dr Kirori Lal Meena Farmers Rally in Lalsot, latest update news | Patrika News

कृषि कानूनों के विरोध के बीच BJP सांसद डॉ किरोड़ी लाल मीणा की ‘किसान आक्रोश रैली’, जानें क्या है इरादा?

locationजयपुरPublished: Jan 21, 2021 10:30:12 am

Submitted by:

Nakul Devarshi

दौसा के लालसोट में ‘किसान आक्रोश रैली’ आज, भाजपा सांसद डॉ किरोड़ी लाल मीणा करेंगे अगुवाई, एसडीएम दफ्तर का करेंगे घेराव, समर्थकों के साथ देंगे धरना, राज्य सरकार की किसान विरोधी नीतियों का जताएंगे विरोध, पानी-बिजली-भ्रष्टाचार के मुद्दे पर निकाली जा रही रैली
 

BJP MP Dr Kirori Lal Meena Farmers Rally in Lalsot, latest update news
जयपुर।

कृषि कानूनों को लेकर गरमाए माहौल के बीच अब दौसा से भाजपा सांसद डॉ किरोड़ी लाल मीणा राज्य सरकार की जनविरोधी नीतियों के विरोध में किसान आक्रोश रैली निकालने जा रहे हैं। संसदीय क्षेत्र के लालसोट में निकाली जा रही इस रैली के दौरान वे एसडीएम कार्यालय का घेराव कर धरना भी देंगे।

सांसद डॉ मीणा ने बताया है कि राज्य सरकार की किसान विरोधी नीतियों और क्षेत्र में व्याप्त बिजली, पानी, स्वास्थ्य सेवाओं की बदहाली के साथ ही भ्रष्ट अधिकारियों के खिलाफ आज एसडीएम कार्यालय रामगढ़, पचवारा दौसा धरना दिया जाएगा। वहीं मौके पर ही क्षेत्र के लोगों से समस्याएं भी सुनी जायेंगी। रैली में बड़ी संख्या में किसानों के शामिल होने की संभावना जताई गई है।
गौरतलब है कि लगभग एक सप्ताह पहले भी सांसद डॉ मीणा ने दौसा के ही महवा में सैंकड़ों समर्थकों के साथ एसडीएम दफ्तर कूच किया था। सांसद ने वहां धरना देकर क्षेत्र की जनसमस्याओं का हाथों-हाथ निवारण भी करवाया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो