भाजपा सांसद रंजीता कोली पर हमले को लेकर गरमाई प्रदेश की सियासत

भाजपा सांसद रंजीता कोली पर अज्ञात बदमाशों की ओर से हुए जानलेवा हमले को लेकर प्रदेश की सियासत गरमा गई है।

By: Nakul Devarshi

Updated: 28 May 2021, 10:07 AM IST

जयपुर। भाजपा सांसद रंजीता कोली पर अज्ञात बदमाशों की ओर से हुए जानलेवा हमले को लेकर प्रदेश की सियासत गरमा गई है। प्रदेश भाजपा के नेताओं ने हमले की निंदा करते हुए गहलोत सरकार को चौतरफा घेरना शुरू कर दिया है। पार्टी नेताओं ने प्रदेश में कानून व्यवस्था का मुद्दा एक बार फिर से जोर-शोर से उठाना शुरू कर दिया है।

'अपराधों की राजधानी बन गया है राजस्थान'
भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ सतीश पूनिया ने कहा है कि कल रात भरतपुर के वैर सीएचसी का औचक दौरा करने जा रहीसांसद रंजीता कोली पर हमला दुर्भाग्यपूर्ण है। एक तरफ़ रोटी मांगती महिला की अस्मत सुरक्षित नहीं, तो दूसरी तरफ़ जनप्रतिनिधि पर क़ातिलाना हमले हो रहे हैं। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के राज में राजस्थान अपराधों की राजधानी बन गया है। पूनिया ने कहा कि मुख्यमंत्री अब सत्ता में बने रहने का हक खो चुके हैं।

'राजस्थान को बंगाल नहीं बनने दिया जाएगा'
वहीं प्रदेश भाजपा के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से जारी हुए सन्देश में कहा गया कि भरतपुर सांसद रंजीता कोली पर जानलेवा हमला प्रदेश में कानून व्यवस्थाओं की पोल खोल रहा है। यह हमला निंदनीय है। उससे भी शर्मनाक बात यह है कि जब घटना की जानकारी देने के लिए जिला कलेक्टर को फोन किया जाता है तो वो फोन नहीं उठाते। साथ ही, पुलिस को घटनास्थल पर पहुंचने में 45 मिनट लग जाते हैं। पार्टी की ओर से कहा गया कि राज्य सरकार दोषियों को तुरंत गिरफ्तार करे, अन्यथा ध्यान रखे कि राजस्थान को बंगाल नहीं बनने दिया जाएगा।

 

Nakul Devarshi
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned