scriptराजस्थान में BJP की चुनावी तैयारियों हुई सख्त, अमित शाह के जयपुर आने से पहले कर सकती है ये बड़ी घोषणा | BJP Prepration For Vidhansabha Election : Amit Shah Jaipur Tour 2018 | Patrika News

राजस्थान में BJP की चुनावी तैयारियों हुई सख्त, अमित शाह के जयपुर आने से पहले कर सकती है ये बड़ी घोषणा

locationजयपुरPublished: Jul 16, 2018 04:18:21 pm

Submitted by:

rohit sharma

www.patrika.com/rajasthan-news/
 

pm modi

bjp

जयपुर

राजस्थान में आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियों को देखते हुए राजस्थान में बीजेपी पार्टी की कमान भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह संम्भालने जा रहे है। अमित शाह राजस्थान के चुनावी तैयारियों पर नजर रखे हुए हैं साथ ही पार्टी की चुनावी गतिविधियों पर भी गौर आजमा रहे हैं। बता दें कि इस बार के राजस्थान चुनाव में केंद्रीय नेतृत्व भी साथ होगा, इसके लिए पार्टी की विशेष तैयारियां शुरू भी हो गई हैं।
राजस्थान में विधानसभा चुनाव इसी साल नवंबर-दिसंबर तक होने हैं। इन्हीं चुनावी की तैयारियों को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह के हर माह राजस्थान में दौरे होना तय है। आपको बता दें कि चुनावी साल में 21 जुलाई को अमित शाह जयपुर आने वाले है। इसी के साथ राजस्थान में शाह के आने से पहले बीजेपी तैयारियां पूरी करने में जुटी है।
पार्टी सूत्रों के मुताबिक अमित शाह के जयपुर आने से पहले बीजेपी पार्टी नए चेहरों को लेकर चर्चा कर रही है। बीजेपी में अपनी प्रदेश टीम में शामिल करने के लिए गंभीर मंथन चल रहा है। इसी चर्चा को लेकर प्रदेश में मुख्यमंत्री निवास और भाजपा मुख्यालय बैठकों का सिलसिला जारी है। कुछ दिनों पहले सीएम राजे और राजस्थान के प्रमुख नेताओं की दिल्ली में शाह से बैठक हुई थी। कयास लगाए जा रहे हैं कि प्रदेश की टीम में उन्हीं से कुछ चेहरों के अलावा नए चेहरे लिए जाएंगे। इसी संबंध में मुख्यमंत्री राजे ने और राज्यसभा सांसद ओम माथुर से लंबी चर्चा की थी। बताया जा रहा है कि बीजेपी आगामी एक-दो दिन में प्रदेश इकाई नई टीम की घोषणा कर सकती है।

बता दें कि बीजेपी इस बार राजस्थान में आगामी चुनावों को लेकर किसी भी प्रकार का रिस्क नहीं लेना चाहती है इसी लिए पहले से ही तैयारियों को तेज करते हुए। राजस्थान में केंद्रीय नेतृत्व में चुनावों की तैयारियों में जुटी है।

ट्रेंडिंग वीडियो