भाजपा कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज के मामले ने तूल पकड़ा, अब 17 को कमिश्ननरेट का घेराव

मालवीय नगर एसएचओ को सस्पेंड करने की मांग पर अड़े भाजपा नेता

जयपुर। मालवीय नगर के सेक्टर तीन में कियोस्क जलाने के विरोध में धरने पर बैठे भाजपा कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज के मामले ने तूल पकड़ लिया है।

इस मामले को भाजपा आसानी छोड़ने के मूड में नहीं है, शुक्रवार को भाजपा विधायकों ने इस मामले को उठाते में विधानसभा में जमकर हंगामा किया तो अब भाजपा 17 फरवरी को कमिश्नरेट का घेरान करेगी। भाजपा नेता मालवीय नगर एसएचओ को सस्पेंड करने की मांग पर अड़े हैं।

इससे पहले शुक्रवार को तीन घंटे तक भाजपा नेताओं ने मालवीय नगर थाने का घेराव किया।मामला बढ़ता अतिरिक्त पुलिस कमिश्नर अजय पाल लांबा, अशोक गुप्ता, डीसीपी राहुल जैन सहित कई पुलिस अधिकारी थाने पहुंचे और भाजपा नेताओं से वार्ता की, लेकिन भाजपा नेता दोषी पुलिस अधिकारियों पर कार्रवाई की मांग पर अड़े रहे।

 

भाजपा नेता ने कांग्रेस की महिला नेता पर लगाए आरोप
भाजपा नेता और महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष सुमन शर्मा ने गुरूवार को लाठीचार्ज कराने का आरोप प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष अर्चना शर्मा पर लगाया था, सुमन का आरोप था कि पुलिस ने अर्चना शर्मा के इशारे पर भाजपा कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज किया था, जिसमें पुलिस ने उनके साथ भी बदसलूकी की। लाठीचार्ज में एक कार्यकर्ता को गंभीर चोट लगी है।

वहीं अर्चना शर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बेवजह बदनाम करने और ओछी राजनीति करने का आरोप ही भाजपा नेताओं पर लगाया था।

अर्चना को मिली जान से मारने की धमकी
वहीं लाठीचार्ज के विरोध में एक युवक ने कांग्रेस नेता अर्चना शर्मा को जान से मारने धमकी सोशल मीडिया पर दी थी, जिसके बाद अर्चना शर्मा के समर्थकों ने शुक्रवार को पुलिस में मामला दर्ज कराया।

इनका कहना है
-पुलिस ने हमारे ही खिलाफ राजकार्य में बाधा डालने का मामला दर्ज किया है, जबकि हम लोग शांति से धरना दे रहे थे, अर्चना शर्मा के कहने पर पुलिस ने हमारे ऊपर लाठीचार्ज कर दिया। पुलिस ने मेरे कपड़े खींचे और मेरे साथ बदसलूकी की।
सुमन शर्मा, भाजपा नेता

- अपनी बौखलाहट मिटाने के लिए झूठे आरोप लगा रही हैं, चुनाव तो कालीचरण सराफ ने लड़ा है सुमन शर्मा ने नहीं, कालीचरण प्रोक्सी के आधार पर राजनीति कर रही है।
अर्चना शर्मा, कांग्रेस नेता

 

firoz shaifi Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned