निकाय चुनाव से पहले जनता को ही भूल गई भाजपा

निकाय चुनाव से पहले जनता को ही भूल गई भाजपा

By: PUNEET SHARMA

Published: 05 Sep 2019, 10:28 AM IST


प्रदेश भाजपा ने तय किया है कि भाजपा नवंबर में होने वाले निकाय चुनाव जम्मू और कश्मीर में हटाए गए अनुच्छेद 370 के मुददे पर ही लडेगी। बुधवार को भाजपा प्रदेश कार्यालय पर निकाय चुनाव प्रबंधन कार्यशाला का आयोजन किया गया। इस कार्यशाला में उपनेता राजेन्द्र राठौड ने अपने संबोधन में कहा कि आज अनुच्छेद 370 का मामला देश के लोगोंं के सिर चढ कर बोल रहा है। लिहाजा अनुच्छेद 370 ही निकाय चुनाव में बड़ा मुददा होगा।


निकाय चुनाव प्रबंधन कार्यशाला में पार्टी ने तय किया है कि अनुच्छेद 370 के निकाय चुनाव के लिए जिला स्तर पर बखान करने के लिए कार्यशालाएं आयोजित की जाएंगी। कार्यशालाओं के लिए जिलेवार जिम्मेदारी भी दे दी गई है। भाजपा नेताओं का कहना है कि अनुच्छेद 370 हटने के बाद पार्टी का ग्राफ बढा है और इसका पूरा फायदा पार्टी को निकाय चुनाव में आसानी से मिलेगा। क्योंकि मतदाता वहीं है जिन्होंने पांच महीने पहले लोकसखबरों की सूचीभा चुनाव में पार्टी को भरपूर वोट देकर लोकसभा की सभी 25 सीटों पर जिताया है।


बुधवार को भाजपा प्रदेश कार्यालय पर हुई निकाय चुनाव प्रबंधन कार्यशाला में उपनेता राजेन्द्र राठौड ने प्रदेश की मौजूदा सरकार पर जम कर निशाना साधा। राठौड ने कहा कि मौजूदा सरकार पूरी तरह से फेल हो गई है और प्रदेश अपराधों की मंडी बन गया है।

PUNEET SHARMA Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned