भाजपा के सभी मोर्चों की कार्य योजना बैठक में कल राज्य सरकार के खिलाफ बनेगी आंदोलन की रणनीति

भाजपा के सभी सात मोर्चों की टीमों का गठन हो गया है। ऐसे में पार्टी अब इन मोर्चों को सक्रिय करने में जुट गई है। खासकर राज्य सरकार की जनविरोधी नीतियों को लेकर जल्द ही मोर्चा पदाधिकारी सड़कों पर उतरेंगे। इसी कार्ययोजना को लेकर सभी सातों मोर्चों की संयुक्त योजना बैठक शुक्रवार सुबह 11 बजे से भाजपा प्रदेश कार्यालय में 5 सत्रों में होगी।

By: Umesh Sharma

Updated: 18 Feb 2021, 06:34 PM IST

जयपुर।

भाजपा के सभी सात मोर्चों की टीमों का गठन हो गया है। ऐसे में पार्टी अब इन मोर्चों को सक्रिय करने में जुट गई है। खासकर राज्य सरकार की जनविरोधी नीतियों को लेकर जल्द ही मोर्चा पदाधिकारी सड़कों पर उतरेंगे। इसी कार्ययोजना को लेकर सभी सातों मोर्चों की संयुक्त योजना बैठक शुक्रवार सुबह 11 बजे से भाजपा प्रदेश कार्यालय में 5 सत्रों में होगी। मोर्चों की टीम के गठन के बाद यह पहली संयुक्त योजना बैठक है, जिसे पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष डाॅ. सतीश पूनियां और प्रदेश संगठन महामंत्री चन्द्रशेखर सम्बोधित करेंगे। साथ ही बैठक में प्रदेश महामंत्री भजनलाल शर्मा एवं सुशील कटारा भी मौजूद रहेंगे।

भाजपा के प्रदेश महामंत्री भजनलाल शर्मा ने बताया कि बैठक में किसान मोर्चा प्रदेशाध्यक्ष हरिराम रणवां, महिला मोर्चा प्रदेशाध्यक्ष डाॅ. अल्का मूंदड़ा, युवा मोर्चा प्रदेशाध्यक्ष हिमांशु शर्मा, एससी मोर्चा प्रदेशाध्यक्ष कैलाश मेघवाल, एसटी मोर्चा प्रदेशाध्यक्ष जितेन्द्र मीणा, अल्पसंख्यक मोर्चा प्रदेशाध्यक्ष एम. सादिक खान, ओबीसी मोर्चा प्रदेशाध्यक्ष ओमप्रकाश भड़ाणा सहित सभी मोर्चों के पदाधिकारी एवं कार्यसमिति सदस्य उपस्थित रहेंगे। पूरे दिन चलने वाली इस बैठक में राज्य सरकार के खिलाफ आंदोलन की रणनीति के साथ ही संगठन के कार्य विस्तार, कार्यक्रम, संगठन की रीति-नीति पर चर्चा होगी।

आपको बता दें कि सभी सात मोर्चा के प्रदेश पदाधिकारियों और कार्य समिति सदस्यों की घोषणा हो चुकी है। मोर्चा की तरफ से पिछले दिनों ही सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ जयपुर में प्रदर्शन भी किए गए थे। सरकार का दो साल से ज्यादा का कार्यकाल पूरा हो चुका है, ऐसे में भजापा इन हरावल दस्तों के माध्यम से सरकार का विरोध करेगी।

Umesh Sharma Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned