scriptbjp rajasthan news | हमारी सरकार पर भ्रष्टाचार के आरोप लगे तो हम सत्ता से बाहर हो गए— पूनिया | Patrika News

हमारी सरकार पर भ्रष्टाचार के आरोप लगे तो हम सत्ता से बाहर हो गए— पूनिया

 

 

पूनिया बयान तो दे रहे थे गोविन्द सिंह डोटासरा पर, लेकिन भाजपा की पूर्ववर्ती सरकार को ही घेर बैठे

जयपुर

Published: November 19, 2021 10:50:44 am

अरविन्द सिंह शक्तावत
जयपुर।
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के शिक्षकों से तबादले में पैसे चलने के सवाल ने विपक्ष को बड़ा मुद्दा दे दिया है, लेकिन यह मद्दा गुरूवार को खुद भाजपा के लिए भारी पड़ गया। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया मीडिया में बयान देकर शिक्षा मंत्री गोविन्द सिंह डोटासरा का इस्तीफा मांग रहे थे, लेकिन इस दौरान वे अपनी ही पूर्ववर्ती भाजपा सरकार को भी भ्रष्टाचार के मामले में घसीट गए। बाद में उन्होंने मामले को भी संभाला, लेकिन तब तक वे अपनी सारी बात कह चुके थे।
हुआ यूं कि सतीश पूनिया गोविन्द सिंह डोटासरा से इस्तीफा लेने की मांग कर रहे थे और कह रहे थे कि इस मामले की जांच एसीबी को करनी चाहिए। इसी बीच उनसे यह सवाल किया गया कि भाजपा सरकार में मंत्री रहे कालीचरण सराफ और वासुदेव देवनानी पर भी इसी तरह के आरोप लगे थे। पूनिया इस पर तपाक से बोल गए कि आरोप लगे तो हम सत्ता से बाहर हो गए। कोई ना कोई कमजोरी रही होगी, उन कमजोरियों के कारण हम सत्ता में नहीं आ पाए। इसके बाद उन्होंने कांग्रेस सरकार पर आरोप लगाना शुरू कर दिया। बाद में उन्होंने मामले को संभाले हुए कहा कि हमारी जो कमियां रही है, उनको दुरूस्त करेंगे। साथ ही यह भी कहा कि हम पर जो आरोप लगे थे, उनका कोई आधार नहीं था। यहां तो सब मुख्यमंत्री के सामने हुआ है।

पूनिया ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने जो गलत काम किए हैं, उससे अब वह सत्ता में नहीं आएगी। यहां तो मुख्यमंत्री की मौजूदगी में ट्रांसफर के लिए पैसे देने की बात अध्यापकों ने स्वीकार की हैं और मुख्यमंत्री कहते हैं कमाल हैं। भगवान ना करें ऐसे कमाल ज्यादा हों।
गहलोत के रहते बाकी का रह पाना मुश्किल
मुख्यमंत्री के अध्यापकों से पूछे गए सवाल को पूनिया ने अंदरूनी सियासत को कारण माना। उन्होंने कहा कि सीएम गहलोत का 40 साल का अनुभव है, वो भोलेपन में नहीं कह सकते हैं। कांग्रेस की अंदरूनी सियासत भी कारण हो सकता हैं। अगर उन्होंने ईमानदारी से कहा है तो महापुरुषों की गिनती में आ ही जाएंगे। उन्होंने कहा कि अशोक गहलोत के रहते बाकी का रह पाना मुश्किल की है।
हमारी सरकार पर भ्रष्टाचार के आरोप लगे तो हम सत्ता से बाहर हो गए— पूनिया
हमारी सरकार पर भ्रष्टाचार के आरोप लगे तो हम सत्ता से बाहर हो गए— पूनिया
भ्रष्टाचार नहीं कई मुद्दों को लेकर होगा आंदोलन
पूनियां ने 15 दिसंबर को होने वाले आंदोलन को लेकर कहा कि आंदोलन एक दिन में खड़ा नहीं होता हैं। सभी मोर्चों को आंदोलन की तैयारी के निर्देश दिए हैं। हम रचना बना रहे हैं। केवल करप्शन नहीं कर्जामाफी, दलितों पर अत्याचार सहित सभी बातों को लेकर आंदोलन किया जाएगा।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

इन नाम वाली लड़कियां चमका सकती हैं ससुराल वालों की किस्मत, होती हैं भाग्यशालीजब हनीमून पर ताहिरा का ब्रेस्ट मिल्क पी गए थे आयुष्मान खुराना, बताया था पौष्टिकIndian Railways : अब ट्रेन में यात्रा करना मुश्किल, रेलवे ने जारी की नयी गाइडलाइन, ज़रूर पढ़ें ये नियमधन-संपत्ति के मामले में बेहद लकी माने जाते हैं इन बर्थ डेट वाले लोग, देखें क्या आप भी हैं इनमें शामिलइन 4 राशि की लड़कियों के सबसे ज्यादा दीवाने माने जाते हैं लड़के, पति के दिल पर करती हैं राजशेखावाटी सहित राजस्थान के 12 जिलों में होगी बरसातदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगयदि ये रत्न कर जाए सूट तो 30 दिनों के अंदर दिखा देता है अपना कमाल, इन राशियों के लिए सबसे शुभ

बड़ी खबरें

देश में वैक्‍सीनेशन की रफ्तार हुई और तेज, आंकड़ा पहुंचा 160 करोड़ के पारपाकिस्तान के लाहौर में जोरदार बम धमाका, तीन की नौत, कई घायलजम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, लश्कर-ए-तैयबा का आतंकी जहांगीर नाइकू आया गिरफ्त मेंCovid-19 Update: दिल्ली में बीते 24 घंटे के भीतर आए कोरोना के 12306 नए मामले, संक्रमण दर पहुंचा 21.48%घर खरीदारों को बड़ा झटका, साल 2022 में 30% बढ़ेंगे मकान-फ्लैट के दाम, जानिए क्या है वजहfoods For Immunity: इम्युनिटी को बूस्ट करने के लिए डाइट में शामिल करें इन फूड्स कोRation Card से राशन नहीं लेने वालों पर भी होगी कार्यवाई, दूसरे के कार्ड का इस्तेमाल करने पर हो सकती है सज़ाराजस्थान में कोरोना को लेकर नई गाइडलाइन जारी,विवाह समारोह में 100 लोगों के शामिल होने की अनुमति
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.