script

भाजपा ने राजेंद्र गहलोत की जगह नारायण पंचारिया को जयपुर का प्रभारी बनाया…जानिए वजह

locationजयपुरPublished: Oct 15, 2021 08:01:18 pm

Submitted by:

Umesh Sharma

भाजपा ने 19 संगठनात्मक जिलों में नए प्रभारी और सह प्रभारियों की घोषणा की है। सक्रियता के आधार पर कुछ जिलों में प्रभारी बदले गए हैं तो कुछ जगहों पर नए प्रभारी व सह प्रभारियों की घोषणा की गई है।

भाजपा ने राजेंद्र गहलोत की जगह नारायण पंचारिया को जयपुर का प्रभारी बनाया...जानिए वजह

भाजपा ने राजेंद्र गहलोत की जगह नारायण पंचारिया को जयपुर का प्रभारी बनाया…जानिए वजह

जयपुर।

भाजपा ने 19 संगठनात्मक जिलों में नए प्रभारी और सह प्रभारियों की घोषणा की है। सक्रियता के आधार पर कुछ जिलों में प्रभारी बदले गए हैं तो कुछ जगहों पर नए प्रभारी व सह प्रभारियों की घोषणा की गई है। इसमें जयपुर शहर में राज्यसभा सांसद राजेंद्र गहलोत की जगह राज्यसभा के पूर्व सांसद नारायण पंचारिया को प्रभारी और नरेश बंसल को सह प्रभारी बनाया गया है। राजेंद्र गहलोत को बाड़मेर का प्रभार दिया गया है। जयपुर दक्षिण में शत्रुघन गौतम को प्रभारी व नरेश बंसल के सह प्रभारी की जिम्मेदारी दी गई है।
पार्टी की ओर से जारी आदेशानुसार हनुमानगढ़ में गुमान सिंह राजपुरोहित और झुंझुनूं में गोवर्धन वर्मा, धौलपुर में लोकेश चतुर्वेदी को प्रभारी, अजमेर शहर में बीरमदेव सिंह जैसास, भीलवाड़ा में रतन लाल गाडरी, जोधपुर देहात दक्षिण में जोगेश्वर गर्ग, जालौर में महेंद्र बोहरा, जैसलमेर में रामस्वरूप मेघवाल, राजसमंद में वीरेंद्र सिंह चौहान, कोटा देहात में शंकर लाल ठाडा और बूंदी में आनंद गर्ग को प्रभारी बनाया गया है।
दौसा में शैलेंद्र भार्गव को प्रभारी व मोहन मोरवाल कौ सह प्रभारी, भरतपुर में बनवारी लाल सिंघल को प्रभारी व गोवर्धन जादौन, बाड़मेर में राजेंद्र गहलोत को प्रभारी व नथमल पालीवाल को सह प्रभारी, बांसवाड़ा में दिनेश भट्ट को प्रभारी व बाबूलाल खराड़ी को सह प्रभारी, डूंगरपुर में अमृत लाल मीणा को प्रभारी व कमलेश पुरोहित को सह प्रभारी और कोटा शहर में जितेंद्र गोठवाल को प्रभारी व श्याम शर्मा को सह प्रभारी बनाया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो