scriptटिकट पर भाजपा में कलह, रामचरण बोहरा और कैलाश वर्मा में टकराव | BJP Rajasthan Satish Poonia Jaipur News Ramcharan Bohra Kailash Verma | Patrika News

टिकट पर भाजपा में कलह, रामचरण बोहरा और कैलाश वर्मा में टकराव

locationजयपुरPublished: Aug 14, 2021 07:34:29 pm

Submitted by:

Umesh Sharma

कांग्रेस के बाद अब भाजपा में भी पंचायत चुनाव के टिकटों को लेकर कलह हो गई है। जयपुर जिले में टिकट चयन को लेकर हुई बैठक में सांसद रामचरण बोहरा और पूर्व विधायक कैलाश वर्मा में टकराव हो गया।

जयपुर।

कांग्रेस के बाद अब भाजपा में भी पंचायत चुनाव के टिकटों को लेकर कलह हो गई है। जयपुर जिले में टिकट चयन को लेकर हुई बैठक में सांसद रामचरण बोहरा और पूर्व विधायक कैलाश वर्मा में टकराव हो गया।
सांगानेर पंचायत समिति वार्डों को लेकर चर्चा हुई तो वर्मा ने बोहरा पर आरोप लगाए दिए कि सांसद खुद की चलाते हैं। किसी की नहीं सुनते। इस पर बोहरा नाराज होकर बैठक से उठ गए। बोहरा के पीछे—पीछे उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ आए और उन्हें समझाकर वापस अंदर ले गए। हालांकि महामंत्री भजन लाल शर्मा ने बताया कि टिकट बंटवारे को लेकर हमारे यहां किसी तरह का विरोध नहीं है। बीजेपी के विधायक, सांसद, नेता और कार्यकर्ता एकजुट होकर चुनाव लड़ेंगे। शर्मा ने कहा कि मौजूदा अशोक गहलोत सरकार ने जनता को गुमराह कर वोट लिया लेकिन वादे पूरे नहीं किए। इन मुद्दों को लेकर भाजपा जनता के बीच में जाएगी। जनता समझ चुकी है, सरकार के किसी भी जुमले में नहीं आएगी, अब वोट की चोट देकर सरकार को करारा जवाब देगी।
रात तक फाइनल होंगे टिकट

भाजपा ने टिकट वितरण को लेकर कोर कमेटी की बैठक भी बुलाई। जिन नामों पर आम सहमति बनी, सभी छह जिलों के नामों को अंतिम रूप दे दिया गया। रात तक बिना विवाद वाली सीटों पर नामों की घोषणा होने की उम्मीद है। जिनका टिकट दिए जाएंगे, उन्हें सूचना दे दी जाएगी। इस बैठक में नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया केंद्रीय मंत्री गजेंद्र शेखावत सहित कई नेता शामिल हुए।
कांग्रेस को जनता ने नकारा

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनियां ने कहा कि पंचायत राज के चुनाव समय पर नहीं होने से प्रदेश की जनता को खामियाजा भुगतना पड़ा है। पिछली बार पंचायत चुनावों में भाजपा को जीत मिली। कांग्रेस देश में नकार दी गई है। इसलिए हम बहुमत से जीतेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो