scriptराजस्थान में BJP के इस मंत्री ने खुद को बताया प्रदेशाध्यक्ष की रेस से बहार, प्रदेशा की चुनावी बागडोर अमित शाह के पास! | BJP Rajasthan State President Latest News | Patrika News

राजस्थान में BJP के इस मंत्री ने खुद को बताया प्रदेशाध्यक्ष की रेस से बहार, प्रदेशा की चुनावी बागडोर अमित शाह के पास!

locationजयपुरPublished: May 22, 2018 07:18:49 pm

Submitted by:

rohit sharma

राजस्थान में BJP के इस मंत्री ने खुद को बताया प्रदेशाध्यक्ष के पद की रेस से बहार, राजस्थान की चुनावी बागडोर अमित शाह के पास!
 

bjp

bjp

जयपुर

राजस्थान में महीनेभर से खाली चल रहे भाजपा प्रदेशाध्यक्ष के पद को लेकर सरकार के यूडीएच मंत्री श्रीचंद कृपलानी ने कहा कि सत्ता और संगठन में सभी का तालमेल अच्छा है। कर्नाटक चुनाव के कारण प्रदेशाध्यक्ष के पद में देरी हुई थी। आने वाले दो-तीन दिनों में तय हो जाएगा कि राजस्थान में कौन भाजपा का अध्यक्ष बनेगा।
इस दौरान कृपलानी ने अपने नाम को प्रदेशाध्यक्ष पद की रेस से बाहर करते कहा कि मैं किसी अध्यक्ष पद की रेस में नहीं हूं, न ही मेरी कोई इच्छा है और बनना भी नहीं चाहता।
मंगलवार को भाजपा मुख्यालय पर देरी से जनसुनवाई के लिए पहुंचे मंत्री ने मीडिया से बातचीत में ये बात कही। इस दौरान जनसुनवाई में हाल में पृथ्वीराज नगर में हुई अतिक्रमण की कार्रवाई से खुश व्यापार मंडल के लोग कुछ लोग मिलने पहुंचे और मंत्री का आभार व्यक्त किया।
प्रदेश में मुख्यमंत्री का नेतृत्व, शाह करेंगे कैंपेन

चुनाव नजदीक हैं ऐेसे में कांग्रेस को टक्कर देने के लिए प्रदेश में चुनावी कैंपेन को लेकर मंत्री ने कहा कि चुनावी रणनीति का काम संगठन का है। निश्चित रूप से अमित शाह प्रदेश में कैंपेन करेंगे और मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे का नेतृत्व भी हमारे पास है। सरकार के मंत्री के नाते इतना ही कह सकता हूं कि प्रदेश की मुख्यमंत्री के नेतृत्व में पिछले 4 वर्षों में कोई गांव ऐसा नहीं है, जिसमें काम नहीं हुआ हो।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो