Rajendra Rathore बोले, ‘पहले धरने का ढोंग, फिर लज़ीज़ व्यंजनों का लुत्फ़, कांग्रेस का दोहरा चरित्र बेनकाब'

प्रदेश में गरमाई ‘डिनर डिप्लोमेसी’ पर सियासत, भाजपा ने उठाए सीएम हाउस पर ‘डिनर पार्टी’ पर सवाल, उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने ट्वीट के ज़रिये साधा निशाना, कहा- ‘कांग्रेस का दोहरा चरित्र हुआ बेनकाब’, आज सीएम हाउस में विधायकों की बैठक के बाद होगा डिनर, कांग्रेस और समर्थित निर्दलीय विधायक रहेंगे शामिल

 

By: nakul

Published: 03 Jan 2021, 12:48 PM IST

 

जयपुर।

प्रदेश में एक बार फिर ‘डिनर डिप्लोमेसी’ पर सियासत गरमा गई है। मुख्यमंत्री द्वारा आज सीएम हाउस में विधायकों को दिए जा रहे रात्रिभोज पर भाजपा ने सवाल उठाये हैं। उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ ने रात्रिभोज और उससे पहले प्रदेश कांग्रेस के किसानों के समर्थन में धरने को जोड़ते हुए निशाना साधा है।

 

राठौड़ ने आज ट्वीट के ज़रिये कहा है कि कांग्रेस सरकार के मंत्री और विधायक किसानों की सहानुभूति जताने के लिए पहले धरने का ढोंग करेंगे, फिर रात्रिभोज में शामिल होकर नाना प्रकार के व्यंजनों का लुत्फ़ उठाएंगे। उन्होंने इसे कांग्रेस के इस तरीके को नायाब और हास्यास्पद बताते हुए कहा कि इससे कांग्रेस का दोहरा चरित्र साफ़ झलक गया है।

 

वहीं एक अन्य ट्वीट में राठौड़ ने कहा कि एक तरफ कृषि मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर और रेल मंत्री पीयूष गोयल है जो किसानों के साथ पंक्ति में लगकर खाना खाते हैं, जबकि दूसरी ओर कांग्रेस नेता हैं जो किसानों के साथ बैठकर नहीं बल्कि सीएम निवास पर विभिन्न प्रकार के लज़ीज़ व्यंजनों का आनंद लेंगे।

 

गौरतलब है कि केंद्रीय कृषि कानूनों के विरोध में आज सुबह जयपुर स्थित शहीद स्मारक पर कांग्रेस की ओर से धरना दिया जा रहा है। जबकि आज ही रात को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की मौजूदगी में कांग्रेस और सरकार समर्थित विधायकों की बैठक बुलाई है। जिसके बाद मुख्यमंत्री की ओर से विधायकों को डिनर भी दिया जाएगा।

Show More
nakul Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned