scriptभाजपा का हल्ला बोल : कार्यकर्ता सड़क पर उतरे, बड़े नेता फोटो खिंचवाने में व्यस्त | BJP's attack : Workers came on the road,big leaders busy in takr photo | Patrika News
जयपुर

भाजपा का हल्ला बोल : कार्यकर्ता सड़क पर उतरे, बड़े नेता फोटो खिंचवाने में व्यस्त

—-

जयपुरOct 28, 2021 / 11:44 pm

Bhavnesh Gupta

भाजपा का हल्ला बोल : कार्यकर्ता सड़क पर उतरे, बड़े नेता फोटो खिंचवाने में व्यस्त

भाजपा का हल्ला बोल : कार्यकर्ता सड़क पर उतरे, बड़े नेता फोटो खिंचवाने में व्यस्त

जयपुर। राज्य सरकार के खिलाफ भाजपा ने गुरुवार को हल्ला बोल शुरू कर दिया है। बिजली दर में बढ़ोतरी और बिगड़ी कानून व्यवस्था को लेकर प्रदेश भर में सभी उपखंडो पर सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर ज्ञापन सौंपा गया। वही, जयपुर शहर में भाजपा नेताओं ने जिला प्रशासन कार्यालय में राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपा। हालांकि, इस दौरान नेताओं में फोटो खिंचवाने की होड़ लगी रही।
इस मौके पर शहर अध्यक्ष राघव शर्मा ने कहा कि कांग्रेस ने अपने जन घोषणापत्र में वादा किया था कि बिजली की दर में कोई बढ़ोतरी नहीं होगी, लेकिन सरकार ने वादाखिलाफी करते हुए जनता पर बिजली की दरों में बढ़ोतरी करके बोझ ढालने का काम किया है। सरकारी भर्तियों में जिस प्रकार से अनियमितता हो रही है, उससे प्रदेश के युवाओं में काफी रोष है। जल्द कानून व्यवस्था नहीं सुधरी तो सरकार के खिलाफ बड़ा आंदोलन किया जाएगा। इस दौरान सांसद रामचरण बोहरा, वरिष्ठ नेता मोहनलाल गुप्ता, कार्यवाहक महापौर शील धाभाई, उप महापौर पुनीत कर्णावट सहित जयपुर शहर भाजपा नेता मौजूद रहे।
मंडलों में बोला हल्ला, नारेबाजी की
इससे पहले जयपुर शहर के सभी मंडलों में विरोध-प्रदर्शन किया गया। बिजली कार्यालयों में भी ज्ञापन सौंपा गया। मालवीय नगर मंडल में सत्कार शॉपिंग सेंटर से सेक्टर -3 स्थित जेवीवीएनएल के सहायक अभियंता कार्यालय तक पैदल मार्च निकाला गया। इसी तरह पंचवटी सर्किल, ब्रहृपुरी कार्यालय में भी कार्यकर्ता पहुंचे।
यहां रैली, फिर सभा
भाजपा के वरिष्ठ नेता अरुण चतुर्वेदी के नेतृत्व में सिविल लाइन्स विधानसभा में प्रदर्शन किया गया। कार्यकर्ताओं के साथ रामनगर मेट्रो स्टेशन से रवाना होकर न्यू सांगानेर रोड,अजमेर रोड, बैकुण्ठ नाथ मंदिर होते हुए चार नंबर डिस्पेंसरी से हटवाड़ा रोड सब्जी मंडी पहुंचे। यहां सभा को संबोधित करते हुए कहा कि सरकार को तीन साल हो चुके हैं और इन तीन सालों में कांग्रेस ने राजस्थान को जंगल राज में परिवर्तित कर दिया है। बिजली की कीमतों में बेतहाशा वृद्धि ने आम आदमी का बजट बिगाड़ दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो