scriptBJP का मिशन राजस्थान- सभी जिलों में लगेंगे TRAINING CAMP , बड़े नेता करेंगे संवाद | BJP's mission Rajasthan - Training camps will be organized in all dist | Patrika News
जयपुर

BJP का मिशन राजस्थान- सभी जिलों में लगेंगे TRAINING CAMP , बड़े नेता करेंगे संवाद

Rajasthan Bjp ने आगामी विधानसभा चुनावों और 2024 के लोकसभा चुनाव को देखते हुए अपना रोडमैप बनाया है।

जयपुरMay 23, 2022 / 02:43 pm

rahul

rajasthan bjp

rajasthan bjp

जयपुर। भाजपा ने आगामी विधानसभा चुनावों और 2024 के लोकसभा चुनाव को देखते हुए अपना रोडमैप बनाया है। इसके तहत अब जिलों में भाजपा कार्यकर्ताओं को ट्रेंनिंग दी जाएगी और इसके लिए कैम्प होंगे। इसके तहत एक रणनीति तैयार की गई है। जयपुर में राष्ट्रीय बैठक में ये तय हुआ है।
ओबीसी सहित कई सम्मेलन भी-
इस दौरान विभिन्न वर्गो के सम्मेलन आयोजित किए जाएंगे। इसमें एससी, एसटी और ओबीसी के प्रतिनिधियों का कार्यक्रम किया जाएगा। इसके साथ ही 21 जून को अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर 75 हजार स्थानों पर भाजपा के कार्यकर्ता योग शिविर लगाकर इसमें हिस्सा लेंगे। 23 जून को श्यामा प्रसाद मुखर्जी के बलिदान दिवस पर पौधरोपण कार्यक्रम किए जाएंगे। ये कार्यक्रम 6 जुलाई तक चलेंगे।
अगले माह कार्यसमितियों की बैठकें-
सभी प्रदेशों में कार्यसमिति की 10 जून को बैठकें होगी। इसके बाद जिलों की 20 और मंडलों की 30 जून तक बैठकें की जाएगी। जुलाई में सभी जिलों में प्रशिक्षण शिविर लगेंगे।पिछले दिनों प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह ने भी कहा कि हम लोकसभा में 2 सीटों से 300 सीटों तक पहुंचे है।इसे हमें बनाए रखना है। ये हमारे लिए सुनहरा और अनुकूल अवसर है। उन्होंने कहा कि हम विकासवादी राजनीति करेंगे।दूसरी पार्टिया देश को तोड़ने और जातियों को बांटने वाली है।इसलिए हमें इस पर कोई ध्यान नहीं देना है।हमें विकास की ही राजनीति करनी है।
वैट कम करने की मांग— विधानसभा में उप नेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ ने कहा कि अपने जन घोषणा पत्र में पेट्रोल और डीजल को जीएसटी के दायरे में लाने, पूर्ववर्ती भाजपा सरकार के समय पेट्रोल और डीजल पर 26 व 18 फीसदी वैट को कम करने तथा महंगाई को लेकर गांधीकी प्रतिमा के सामने आए दिन आंदोलन के नाम पर नौटंकी करने वाली गहलोत सरकार को अगर वास्तव में जनता से वास्ता है तो उन्हें पेट्रोल और डीजल पर वैट की दरों में तत्काल प्रभाव से कमी करके जनता को राहत देनी चाहिए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो