भाजपा का विरोध प्रदर्शन नाटक : खाचरियावास

vinod saini

Publish: Jun, 16 2019 12:41:17 AM (IST)

Jaipur, Jaipur, Rajasthan, India

 

पानी पर राजनीति
-पांच साल तक कुछ नहीं किया, अब नाटक कर रहे हैं
-भाजपा के विरोध-प्रदर्शन पर खाचरियावास का बयान

जयपुर। शहर कांग्रेस अध्यक्ष और परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने पानी की किल्लत को लेकर भाजपा की ओर से किए जा रहे विरोध-प्रदर्शनों को नाटक बताया है। खाचरियावास ने प्रेस वार्ता में कहा कि पांच साल तक भाजपा खुद पानी की किल्लत को दूर करने के लिए कुछ नहीं कर पाई और अब विरोध-प्रदर्शन कर दिखाया जा रहा है कि हम जनता के साथ हैं। इनके विरोध-प्रदर्शनों से जनता ने भी दूरी बना रखी है।

उन्होंने कहा कि 2014 में ब्राह्मणी से बीसलपुर को जोडऩे की योजना पर भाजपा ने कुछ नहीं किया। हमारी सरकार ने आते ही इसकी डीपीआर बनाने के लिए 5.50 करोड़ रुपए स्वीकृत किए हैं। डीपीआर बनने के बाद तीन साल में काम पूरा हो जाएगा। इसी तरह बीसलपुर बांध की स्टेज दो की स्वीकृति को लटकाए रखा गया, हमने इसके लिए 290 करोड़ रुपए स्वीकृत किए हैं। इसी तरह पृथ्वीराज नगर के लिए हमने 564 करोड़ रुपए की योजना स्वीकृत की है। इसके बाद भी भाजपा नेता खुद को जनता का सगा बताने में लगे हुए हैं।

 

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned