scriptगहलोत सरकार के तीन मंत्रियों के दिल्ली जाने पर गरमाई सियासत, BJP ने पूछ डाला ये चौंकाने वाला सवाल | BJP Satish Poonia takes on Ashok Gehlot ministers Delhi Visit | Patrika News

गहलोत सरकार के तीन मंत्रियों के दिल्ली जाने पर गरमाई सियासत, BJP ने पूछ डाला ये चौंकाने वाला सवाल

locationजयपुरPublished: Apr 27, 2021 02:55:42 pm

Submitted by:

Nakul Devarshi

गहलोत सरकार के तीन मंत्रियों के दिल्ली जाने का मामला, भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ सतीश पूनिया ने साधा निशाना, पीएम केयर फंड से प्रदेश में संयंत्र नहीं लगने पर उठाये सवाल, कहा, ‘सरकार को मिले हैं 201 करोड़ रूपए, 162 संयंत्र लगने थे’, ‘अब तक संयंत्र नहीं लगने का भी मंत्री दें केंद्र सरकार को जवाब’, ‘ऑक्सीजन पर सियासत और केंद्र को कोसने का काम बंद करे सरकार’
 

BJP Satish Poonia takes on Ashok Gehlot ministers Delhi Visit
जयपुर।

केंद्र सरकार के मंत्रियों से मुलाक़ात करने के लिए गहलोत सरकार के तीन मंत्रियों के दिल्ली जाने पर प्रदेश भाजपा ने सवाल उठाये हैं। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ सतीश पूनिया ने कहा है कि राज्य सरकार को ऑक्सीजन पर सियासत और केंद्र को कोसने का काम बंद करना चाहिए। उन्होंने कहा कि दिल्ली गए सरकार के मंत्री ये भी जवाब दें कि राज्य सरकार को जो जनवरी माह में पीएम केयर फंड से राशि मिली थी उसका अब तक कितना और कहाँ उपयोग हुआ है?
पूनिया ने ट्वीट करते हुए कहा कि केंद्र सरकार ने पीएम कट्यार फंड से राजस्थान सरकार को 201 करोड़ रुपए जारी किये थे जिससे कुल 162 संयंत्र स्थापित किये जाने थे। लेकिन अब तक उस राशि का ना तो उपयोग हुआ है और ना ही जनता के लिए इससे संयंत्र लग पाए हैं।
पूनिया ने कहा कि राज्य सरकार अगर गंभीर होती तो आज 1 हज़ार 600 ऑक्सीजन सिलेंडर प्रतिदिन उत्पादित किए जा सकते थे। उन्होंने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और चिकित्सा मंत्री डॉ रघु शर्मा पर निशाना साधते हुए कहा कि राज्य सरकार जनता में भ्रम फैलाना बंद करने के बजाये प्रदेश में बेहतर कोरोना प्रबंध करे।

ट्रेंडिंग वीडियो