scriptBjp Special Donation Campaign 100 Crore Collection Target Pm Modi | Bjp Special Micro Donation Campaign: एक करोड़ लोगों से 100 करोड़ जुटाने का लक्ष्य | Patrika News

Bjp Special Micro Donation Campaign: एक करोड़ लोगों से 100 करोड़ जुटाने का लक्ष्य

भाजपा के आजीवन सहयोग निधि अभियान के तहत विशेष सूक्ष्मदान अभियान शुरू हो गया है। पूरे देशभर में अभियान के तहत भाजपा के रोजमर्रा के कामों के लिए चंदा लिया जा रहा है।

जयपुर

Published: December 27, 2021 06:35:40 pm

जयपुर।

भाजपा के आजीवन सहयोग निधि अभियान के तहत विशेष सूक्ष्मदान अभियान शुरू हो गया है। पूरे देशभर में अभियान के तहत भाजपा के रोजमर्रा के कामों के लिए चंदा लिया जा रहा है।
Bjp Special Micro Donation Campaign: एक करोड़ लोगों से 100 करोड़ जुटाने का लक्ष्य
Bjp Special Micro Donation Campaign: एक करोड़ लोगों से 100 करोड़ जुटाने का लक्ष्य
बताया जा रहा है कि अभियान के तहत भाजपा ने एक करोड़ लोगों तक पहुंचने का लक्ष्य रखा है। हर किसी से 100 रुपए के हिसाब से निधि ली जाएगी। इस हिसाब से राजस्थान में 100 करोड़ जुटाने का लक्ष्य रखा गया है। अभियान की शुरुआत के साथ ही जिला स्तर पर पैसा जुटाने का काम भी शुरू हो गया है। भाजपा ने जिलवाइज सभी को टारगेट दिए हैं ताकि इस लक्ष्य को समय पर पूरा किया जा सके। अभियान 11 फरवरी को दीनदयाल उपाध्याय की जयंती तक चलाया जाएगा।
पूनियां ने दिया है 101001 रुपए का अंशदान

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां ने डूंगरपुर में अभियान की शुरुआत की है। उन्होंने अपने विधायक कोष से 101001 रुपए का अंशदान इस अभियान में दिया है। वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह और राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने राष्ट्रीय स्तर तक अभियान की शुरुआत करते हुए इसमें अंशदान दिया है।
2023 के चुनाव की तैयारी

यह अभियान 2023 के विधानसभा और 2024 के लोकसभा चुनाव की तैयारी की रूप में देखा जा रहा है। अभियान के तहत जो पैसा आएगा, उसका चुनाव में प्रयोग किया जाएगा। साथ ही पार्टी के रोजमर्रा के काम भी इसी फंड से किए जाएंगे। यही वजह है कि पार्टी गंभीरता के साथ अभियान में जुटी हुई है। सभी जिलों में जिला टीम फंड जुटाने के लिए अलग से कार्यक्रमों का आयोजन कर रही है। साथ ही प्रदेशस्तरीय नेताओं को भी फंड जुटाने की जिम्मेदारियां दी गई है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

कोरोना: शनिवार रात्री से शुरू हुआ 30 घंटे का जन अनुशासन कफ्र्यूशाहरुख खान को अपना बेटा मानने वाले दिलीप कुमार की 6800 करोड़ की संपत्ति पर अब इस शख्स का हैं अधिकारजब 57 की उम्र में सनी देओल ने मचाई सनसनी, 38 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ किए थे बोल्ड सीनMaruti Alto हुई टॉप 5 की लिस्ट से बाहर! इस कार पर देश ने दिखाया भरोसा, कम कीमत में देती है 32Km का माइलेज़UP School News: छुट्टियाँ खत्म यूपी में 17 जनवरी से खुलेंगे स्कूल! मैनेजमेंट बच्चों को स्कूल आने के लिए नहीं कर सकता बाध्यअब वायरल फ्लू का रूप लेने लगा कोरोना, रिकवरी के दिन भी घटेCM गहलोत ने लापरवाही करने वालों को चेताया, ओमिक्रॉन को हल्के में नहीं लें2022 का पहला ग्रहण 4 राशि वालों की जिंदगी में लाएगा बड़े बदलाव

बड़ी खबरें

Punjab Election 2022: पंजाब में चुनाव की तारीख टली, अब 20 फरवरी को होगी वोटिंगचुनाव आयोग का बड़ा फैसला, पत्रकारों सहित इन लोगों को मिलेगी पाँच राज्यों के चुनावों में पोस्टल बैलेट की सुविधापीएम मोदी की सुरक्षा में चूक मामले की जांच कर रहीं जस्टिस इंदु मल्होत्रा को SFJ ने दी धमकीहरक रावत की बीजेपी से छुट्टी पर सीएम पुष्कर धामी का बड़ा बयान, बोले- पार्टी पर बना रहे थे दबावभारत में एक दिन में कोरोना के 2.71 लाख नए मामले आए सामने, 314 की मौतCM Yogi बोले- पेशेवर अपराधियों को टिकट देने वाली सपा का असली चेहरा आया सबके सामनेCM Yogi बोले- पेशेवर अपराधियों को टिकट देने वाली सपा का असली चेहरा आया सबके सामनेदल बदलने वाले नेताओं को लेकर भाजपा नेता ने कह दी बड़ी बात
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.