scriptराजस्थान चुनाव- भाजपा के स्टार प्रचारकों की सूची लगभग तैयार, जल्द होगी घोषणा | BJP Star Campaigner List Rajasthan Declaration Date | Patrika News

राजस्थान चुनाव- भाजपा के स्टार प्रचारकों की सूची लगभग तैयार, जल्द होगी घोषणा

locationजयपुरPublished: Nov 03, 2018 12:02:05 pm

Submitted by:

santosh

www.patrika.com/rajasthan-news/

bjp

bjp

जयपुर। राजस्थान विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा केंद्रीय नेतृत्व एक दर्जन से ज्यादा स्टार प्रचारकों की सूची को अंतिम रूप देने में जुटा है।

सूत्रों के अनुसार, स्टार प्रचारक के तौर पर पीएम नरेन्द्र मोदी और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के साथ ही उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्य नाथ भी नेताओं की पहली पसंद है। कहा जा रहा है कि स्टार प्रचारकों के नाम तय कर लिए हैं। एक दो दिन में सूची प्रवास समिति को मिल जाएगी।
प्रदेश भाजपा के सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, राजस्थान में स्टार प्रचारकों की सभाओं का कार्यक्रम तय करने की जिम्मेदारी प्रवास समिति के अध्यक्ष ओंकार सिंह लखावत के पास है। लखावत स्टार प्रचारकों की सभाओं को लेकर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से भी दो मुलाकात कर चुके हैं और कई राज्यों के मुख्यमंत्रियों से व्यक्तिगत सम्पर्क भी साध चुके हैं।
प्रवास समिति के सूत्रों के अनुसार जल्द ही प्रवास समिति स्टार प्रचारकों की कहां—कहां सभाएं होनी हैं, इसकी रणनीति को भी अंतिम रूप दे रही है। भाजपा सूत्रों का यह भी कहना है कि स्टार प्रचारकों की एक दिन में दो ही सभाएं कराने की योजना है।
वहीं प्रत्याशियों की डिमांड पर सभाएं ज्यादा भी कराई जा सकती हैं। लेकिन मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ में भी विधान सभा चुनाव को देखते हुए उनकी सभाओं के कार्यक्रमों में एन वक्त पर बदलाव का विकल्प भी खुला रखा गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो