शाह ने पिछले दौरे में इसलिए जताई थी नाराजगी, 11 को फिर आएंगे, पहले ही शुरू किया यह काम

शाह ने पिछले दौरे में इसलिए जताई थी नाराजगी, 11 को फिर आएंगे, पहले ही शुरू किया यह काम

Pushpendra Singh Shekhawat | Publish: Sep, 03 2018 09:26:33 PM (IST) Jaipur, Rajasthan, India

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

अरविन्द शक्तावत / जयपुर. उत्तर प्रदेश में सफल प्रयोग के बाद अब प्रदेश में भी भाजपा अपने विस्तारकों को मोटरसाइकिल देने जा रही है। इनकी खरीद कर ली गई है और सोमवार से बांटने का काम शुरु भी कर दिया गया। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पिछली बार जब जयपुर आए थे, तब उन्होंने इस बात पर नाराजगी जताई थी कि अभी तक भी विस्तारकों को मोटरसाइकिलें नहीं मिली हैं। पहले चरण में 101 मोटरसाइकिलें खरीदी गई हैं। इनमें से 26 मोटरसाइकिलें सोमवार को भाजपा कार्यालय पहुंची।

 

लगेगा भाजपा का लोगो, कीमत 38-40 हजार

मोटरसाइकिलों पर भाजपा का लोगो लगाया जाएगा। एक मोटरसाइकिल की कीमत 38 से 40 हजार रुपए बताई जा रही है। इन मोटरसाइकिल को कमल बाइक नाम दिया गया है और यह सभी विस्तारकों को दी जाएंगी। इस मोटरसाइकिल पर बैठकर विस्तारक अपने विधानसभा क्षेत्र में घूमेगा और भाजपा का प्रचार करेगा। स्थानीय नेताओं से सम्पर्क करेगा। मोटर साइकिल के अलावा विस्तारकों को हर माह करीब आठ हजार रुपए दिए जाएंगे, जिससे पेट्रोल डलवा कर यह विस्तारक अपने विधानसभा क्षेत्र में घूम सकेंगे।

 

 

bjp bike

11 को आएंगे शाह
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह 11 सितम्बर को जयपुर आएंगे। वे जयपुर में चार बड़े सम्मेलन को संबोधित करेंगे। वे पं.दीनदयाल उपाध्याय की जयंती के मौके पर 26 सितम्बर को धानक्या में भी आएंगे। इस दिन पं.दीनदयाल उपाध्याय की मूर्ति का अनावरण होगा और इसके बाद सम्भाग के बूथ कार्यकर्ताओं का बड़ा सम्मेलन भी होगा।

 

यह रहेगा कार्यक्रम
भाजपा प्रदेशाध्यक्ष मदनलाल सैनी ने बताया कि शाह का 11 सितम्बर को जयपुर एयरपोर्ट पर जोरदार स्वागत किया जाएगा। शाह गणेश मन्दिर जाकर दर्शन करेंगे। एसएमएस इन्वेस्टमेंट ग्राउंड पर भाजपा के शक्ति केन्द्रों के पदाधिकारियों व प्रदेश के नगर निकायों के जनप्रतिनिधियों का सम्मेलन होगा। बिड़ला सभागार में भाजपा सहकारिता प्रकोष्ठ के पदाधिकारियों और प्रबुद्ध नागरिक जनों का सम्मेलन आयोजन किया जाएगा। आगामी दिनों में जयपुर के अलावा नागौर में किसान सम्मेलन और उदयपुर में अनुसूचित जाति सम्मेलन के आयोजन भी बताए जा रहे हैं।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned