script‘कलाम कोचिंग सेंटर के पीछे कौन है? कांग्रेस अपने गिरेबां में झांके’ प्रदेशाध्यक्ष जोशी ने डोटासरा पर साधा निशाना | BJP State President C P Joshi ON GOVIND SINGH DOTASARA behind Kalam Coaching Centre | Patrika News
जयपुर

‘कलाम कोचिंग सेंटर के पीछे कौन है? कांग्रेस अपने गिरेबां में झांके’ प्रदेशाध्यक्ष जोशी ने डोटासरा पर साधा निशाना

Rajashtan Politics News : राजस्थान भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने इशारों-इशारों में पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा पर निशाना साधा है। दरअसल, जोशी ने नीट परीक्षा पर कांग्रेस के बवाल के सवाल पर जबाव दिया।

जयपुरJun 23, 2024 / 05:16 pm

Lokendra Sainger

Rajashtan Politics : राजस्थान में बीजेपी की ओर से जनसंघ के संस्थापक डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी स्मरण अभियान चलाया जा रहा है। भाजपा प्रदेश कार्यालय पर आज सुबह इस अभियान की शुरुआत भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी और प्रदेश सह प्रभारी विजया राहटकर ने की। इस दौरान ‘एक पेड़ मां के नाम’ अभियान की भी शुरुआत हुई। यह अभियान डॉ मुखर्जी की पुण्यतिथि 23 जून से जन्म जयंती 6 जुलाई तक चलाया जाएगा।
इस दौरान प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी से जब मीडिया ने नीट परीक्षा पर कांग्रेस के सवाल उठाने पर पूछा तो पूर्ववर्ती सरकार में हुए पेपर लीक मामले पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कलाम कोचिंग को लेकर कहा कि इसके पीछे कौन है? सुरेश ढाका को गिरफ्तार नहीं होने दिया। यहां तक कि सुरेश ढाका को छुडाने के लिए कांग्रेस सरकार का नेता और पूर्व कानून मंत्री वकील बना।

23 जून से 6 जुलाई तक चलेगा अभियान

इस अभियान के तहत भाजपा प्रदेश कार्यालय में वृक्षारोपण किया गया। भाजपा की ओर से डॉ मुखर्जी के स्मरणों को आमजन तक पहुंचाने के लिए यह अभियान शुरू किया गया है। भाजपा के कार्यकर्ताओं की ओर से प्रकृति के सौन्दर्यकरण के लिए एक पेड़ मां के नाम अभियान भी चलागया है।
यह भी पढ़ें

आदिवासियों को लेकर दिए बयान पर बुरे फंसे शिक्षा मंत्री दिलावर, सांसद राजकुमार रोत ने दी ये चेतावनी

राजीव गांधी स्टडी सर्कल में कौन था?

जब मीडिया ने नीट एक्जाम में डीजी को हटाने व कांग्रेस के सवाल उठाने को लेकर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी से पूछा तो उन्होंने कहा कि कांग्रेस का अपने गिरेबान में झांकना चाहिए। राजीव गांधी स्टडी सर्कल में कौन था? कलाम कोचिंग सेंटर के पीछे कौन है? किसने 5 वर्ष तक सुरेश ढाका को गिरफ्तार नहीं होने दिया। जारौली का बयान आप सबने देखा है।

सुरेश ढाका का वकील बना कांग्रेस नेता- जोशी

उन्होंने आगे कहा कि बोर्ड के इनके पूर्व चैयरमेन को सरेआम पैसे लेते रंगे हाथो पकड़ा गया है। इन्होंने जिसे आरपीएससी का मेंबर बनाया, उसने खुद कहा मैं पैसे देकर मेंबर बना हूं। सुरेश ढाका को सलमान खुर्शीद जैसा कांग्रेस सरकार का नेता और पूर्व कानून मंत्री वकील बना उसको छुड़ाने के लिए, जो सत्ता में रहते हुए कांग्रेस के नेता युवाओं का भविष्य खराब करने के लिए सीधे रूप सम्मिलित है। ऐसे लोगों को बोलने का अधिकार नहीं है।

Hindi News/ Jaipur / ‘कलाम कोचिंग सेंटर के पीछे कौन है? कांग्रेस अपने गिरेबां में झांके’ प्रदेशाध्यक्ष जोशी ने डोटासरा पर साधा निशाना

ट्रेंडिंग वीडियो