scriptरावण, राम, विषकन्या के बाद हुई राजस्थान की राजनीति में भगवान शंकर की एंट्री ! | BJP state president CP Joshi targeted the state government | Patrika News

रावण, राम, विषकन्या के बाद हुई राजस्थान की राजनीति में भगवान शंकर की एंट्री !

locationजयपुरPublished: Apr 29, 2023 12:01:14 pm

Submitted by:

sangita chaturvedi

एक बार फिर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने प्रदेश सरकार पर जमकर निशाना साधा। फिर से महंगाई राहत कैम्प पर कटाक्ष किया

रावण, राम, विषकन्या के बाद हुई राजस्थान की राजनीति में भगवान शंकर की एंट्री !

रावण, राम, विषकन्या के बाद हुई राजस्थान की राजनीति में भगवान शंकर की एंट्री !

जयपुर। राजस्थान की राजनीति में आने वाले विधानसभा के मद्देनजर पार्टियों के नेताओं की बयानबाजी और वार पलटवार जारी है। एक बार फिर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने प्रदेश सरकार पर जमकर निशाना साधा। फिर से महंगाई राहत कैम्प पर कटाक्ष किया। उन्होंने कहा कि एक तरफ कांग्रेस महंगाई राहत के नाम पर कैंप लगाकर लोगों को राहत देने का दावा कर रही है तो वहीं दूसरी तरफ बिजली के दाम बढ़ा दिए जाते हैं। देश में सबसे महंगा डीजल और पेट्रोल राजस्थान में मिल रहा है। प्रदेश सरकार केंद्र सरकार की योजनाओं का नाम बदलकर अपनी झूठी वाहवाही लूटने में लगी हुई है। कैसे सरकार राहत का वादा कैसे कर सकती है? पिछले साढ़े 4 साल में केवल कुर्सी का खेल हुआ है, कोई कुर्सी पाने में लगा है कोई कुर्सी बचाने में लगा है।

 

यह भी पढ़ें : ‘जहरीले सांप’ और ‘विषकन्या’ से गरमाई सियासत, Patrika Poll में 79% लोगों ने व्यक्तिगत टिप्पणी को बताया गलत


साथ ही उन्होंने पीएम मोदी की तुलना भगवान शंकर से कर दी। भारतीय जनता पार्टी के जन आक्रोश महाघेराव आयोजन सभा में उन्होंने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे के एक बयान का हवाला देते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तुलना भगवान शंकर से कर दी। उन्होंने कहा कि खरगे ने पीएम मोदी को जहरीला कहा, तो वे भी भगवान शंकर की तरह लोक कल्याण के लिए विष पी रहे हैं। यही नहीं उन्हें कभी मौत का सौदागर कहा जाता है, कभी उन्हें नीच कहा जाता है।

 

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो