scriptडैमेज कंट्रोल के लिए जिलों में पहुंची सरकार | bjp strart damege control | Patrika News

डैमेज कंट्रोल के लिए जिलों में पहुंची सरकार

locationजयपुरPublished: Mar 24, 2018 11:26:00 am

Submitted by:

PUNEET SHARMA

डैमेज कंट्रोल के लिए जिलों में पहुंची सरकार

sikar bjp

bjp

डैमेज कंट्रोल के लिए जिलों में पहुंची सरकार
जिलों में मंत्रियों के तीन—तीन दिन के विशेष दौरे
30 को सौंपेेगे पार्टी अध्यक्ष को रिपोर्ट
न्यूज टुडे
जयपुर।
प्रदेश में हाल ही में हुए तीन सीटों पर उपचुनाव में भाजपा की करारी हार के बाद पार्टी हर हाल में विधान सभा चुनाव से पहले डैमेज कंट्रोल की कवायद में जुट गई है। डैमेज कंट्रोल के तहत ही सरकार के मंत्री और विधायक तीन तीन दिन के जिलों के विशेष दौरे पर है। दौरे के दौरान मंत्री और विधायक आम लोगों व कार्यकर्ताओं से फीडबैक लेंगे और उनकी नाराजगी की तह में जाने की कोशिश करेंगे। सभी मंत्री और विधायक 30 मार्च तक अपने दौरे पूरे करेंगे और जिले के राजनीतिक हालातों व आम जन से सरकार के प्रति मिले फीडबैक को प्रदेश अध्यक्ष को देंगे।
उपचुनाव में तीन सीटों पर करारी हार के बाद अब 23 मार्च से सरकार और मंत्री और कुछ विधायकों को जिलों में तीन तीन दिन के विशेष दौरे करने की जिम्मेदारी दी गई है। अधिकांश मंत्री अपने तीन दिन के दौरे के लिए जिलों में रवाना हो गए हैं या फिर पहुंच रहे है। मंत्री जिलों में जाकर रेंडम तरीके से आम जन से सरकार के प्रति बने नजरिए का फीडबैक लेंगे और कार्यकर्ताओं से भी सरकार के कामकाज का ब्यौरा लेंगे।
भाजपा प्रदेश कार्यालय से मिली जानकारी के सभी मंत्रियों को तय समय में जिलों का दौरा पूरा करने के लिए कहा गया है। जिससे जो फीडबैक मंत्रियों और विधायकों को मिला है उस पर काम किया जा सके और विधान सभा चुनाव से पहले डेमेज कंट्रोल किया जा सके। मंत्रियों और विधायकों से मिलने वाली रिपोर्ट को केन्द्रीय नेतृत्व के पास भी भेजा जाएगा जिससे राजस्थान के राजनीतिक समीकरणों से अवगत कराया जा सके।
वहीं मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे भी अगले माह जिलों के दौरे पर निकलेंगी और लोगों से मिलेंगी जिससे पता चल सके कि उपचुनाव में हार के लिए कौनसे समीकरण ज्यादा जिम्मेदार रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो