भाजपा ने सौंपा जिला कलेक्टर्स को ज्ञापन, सरकार को बताया जनविरोधी

राज्य सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ चल रहा भाजपा का हल्ला बोल कार्यक्रम गुरुवार को खत्म हो गया। कोरोना के साये में गिने—चुने कार्यकर्ताओं के साथ नेताओं ने जिला स्तर पर कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा।

By: Umesh Sharma

Published: 10 Sep 2020, 05:59 PM IST

जयपुर।

राज्य सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ चल रहा भाजपा का हल्ला बोल कार्यक्रम गुरुवार को खत्म हो गया। कोरोना के साये में गिने—चुने कार्यकर्ताओं के साथ नेताओं ने जिला स्तर पर कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में प्रदेश में बढ़ते अपराध, बिजली बिलों में बढ़ोतरी, किसानों की कर्जमाफी, बेरोजगारी भत्ता नहीं मिलने जैसे कई जनविरोधी मुद्दों को लेकर सरकार को घेरा गया। भाजपा जयपुर शहर और देहात की ओर से भाजपा विधायक और विधायक प्रत्याशियों ने कलेक्टर अतर संह नेहरा को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा।

विधायक कालीचरण सराफ ने प्रदेश सरकार को सभी मोर्चों पर विफल बताया। उन्होंने कहा कि अपराध बेलगाम हो रहे हैं, किसानों का कर्जमाफ नहीं हो रहा है। यहां तक कोरोना प्रबंधन में भी सरकार फेल है। इसके बावजूद पांच सितारा होटल में बाड़ाबंदी के नाम पर करोड़ों रुपए खर्चकर मौजमस्ती की जा रही है। सराफ ने कहा कि कोरोना संक्रमण की वजह से लोगों की आर्थिक स्थिति डगमगाई हुई, इसके बाद भी सरकार ने बिजली दरों में बढ़ोतरी करके जनता के जख्मों पर नमक छिड़कने का काम किया है। शहर अध्यक्ष राघव शर्मा ने कहा कि यह सरकार जनविरोधी है और अभी तक हर निर्णय जनता को परेशान करने वाला लिया गया है। शर्मा के नेतृत्व में दिए गए इस ज्ञापन कार्यक्रम में संभाग प्रभारी मदन दिलावर, सांसद रामचरण बोहरा, विधायक कालीचरण सराफ, नरपत सिंह राजवी, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अशोक परनामी, पूर्व विधायक कैलाश वर्मा, सुरेंद्र पारीक और मोहन लाल गुप्ता मौजूद रहे। हालांकि कार्यक्रम के तहत विधायक कालीचरण सराफ और नरपत सिंह राजवी देरी से पहुंचे।

कोरोना में दब गए विरोध के स्वर

भाजपा ने राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के निर्देश पर हल्ला बोल कार्यक्रम की शुरुआत धमाकेदार की थी, लेकिन प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां, उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़, विधायक अशोक लाहोटी, चंद्रभान आक्या सहित कई नेताओं के कोरोना पॉजिटिव आने की वजह से कार्यक्रम खानापूर्ति साबित हुआ है। उधर सरकार पर भी हल्लाबोल का कोई असर नजर नहीं आया।

Umesh Sharma Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned